Display bannar

सुर्खियां

चन्द्रकांत ने लिया आगरा कमिश्नर का चार्ज


आगरा : नवागत मण्डलायुक्त चन्द्रकांत ने बुधवार को आगरा पहुँचकर पूर्ण चार्ज लिया। इस अवसर पर उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रदेश शासन की मंशा के अनुरूप सभी अधिकारी अपने कार्यालयों में समय से उपस्थित होकर जनशिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर समयबद्धता के साथ सुनिश्चित करायें। जनशिकायतों का निस्तारण ऑनलाइन भी किया जाता है। उन्होंने आगरा में पानी की समस्या के सम्बन्ध में कहा कि जल्दी ही बैठक कर पेयजल व्यवस्था में सुधार के प्रयास होंगे। आगरा विकास प्राधिकरण द्वारा आयोजित होने वाले प्राधिकरण दिवस में भी समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर रहेगा। 
          मण्डलायुक्त ने अधिकारियों से अपेक्षा की है कि प्रदेश शासन की मंशा के अनुरूप जनकल्याणकारी योजनाओं से जरूरतमन्दों लोगों को लाभान्वित करायें। उन्होंने प्रदेश सरकार की प्राथमिकता के तहत गरीबी उन्मूलन, रोजगार परक एवं जनकल्याणकारी कार्यक्रमों के द्वारा समाज के पिछड़े व गरीब लोगों के आर्थिक और सामाजिक विकास के लिए सामाजिक हित को ध्यान में रखकर ऐसे कार्यों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए सक्रिय योगदान करें। 
परिचय 
मण्डलायुक्त चन्द्रकांत मूलरूप से इलाहाबाद के निवासी है। वे जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर मुरादाबाद, सोनभद्र तथा अलीगढ़ में कमिश्नर रहे हैं। 
अधिकारियों ने किया स्वागत
मण्डलायुक्त चन्द्रकांत ने पूर्व मण्डलायुक्त प्रदीप भटनागर से कमिश्नर निवास पहुंचकर औपचारिक भेंट की। इससे पूर्व सर्किट हाउस आगमन पर जिलाधिकारी पंकज कुमार, नगर आयुक्त इन्द्रविक्रम सिंह, आरएफसी कै0 प्रभांशु श्रीवास्तव, एडीएम सिटी राजेश कुमार श्रीवास्तव, एडीएम (प्रशासन) हरनाम सिंह, एडीएम (प्रोटोकाल) अरूण कुमार, तहसीलदार रविशंकर सिंह सहित विभिन्न अधिकारियों द्वारा फूलों का बुके भेंट कर स्वागत किया गया। 

No comments