Display bannar

सुर्खियां

मोदी सरकार के खिलाफ न्यूज़ पोर्टल पर गलत पोस्ट करने पर भाजपाईयों में रोष


आगरा: केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भ्रामक जानकारी और खबर सोशल मीडिया में पोस्ट करने से भाजपाईयों में आक्रोश है। एक समाचार पोर्टल द्वारा केंद्र सरकार द्वारा दी जा रही छात्रवृत्ति की भ्रामक जानकारी पोस्ट की थी जिसके बाद ये तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गई। आगरा में भाजपाईयों को जब इसकी जानकारी हुई तो वह आक्रोशित हो उठे। शुक्रवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी निवास पहुंचा और भ्रामक समाचार प्रकाशित करने वाले ”रोचक समाचार“ पोर्टल के खिलाफ साइबर कानून के तहत कार्रवाई करने की मांग की। भाजपा नेताओं ने इस संबंध में एसएसपी को साक्ष्य भी प्रस्तुत किए। बता दें कि एक समाचार पोर्टल रोचक समाचार ने 10वीं व 12वीं पास करने वाले छात्रों के लिए मोदी जी द्वारा एक छात्रवृति योजना शुरू करने की खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी ये खबर खूब पोस्ट और शेयर हुई। भाजपाईयों ने इसी पर आक्रोश जताया।
           महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने कहा कि इस प्रकार की कोई भी योजना केन्द्र सरकार की नहीं है, यह शत-प्रतिशत असत्य ऑनलाइन समाचार योजनापूर्वक केन्द्र की भाजपा गठबंधन सरकार व विशेष रूप से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को बदनाम करने का योजनापूर्वक प्रयास है। उन्होंने एसएसपी से इस संबंध में कार्रवाई करने की मांग की है। एसएसपी डॉ प्रीतिंदर सिंह ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को आश्वसत किया। भ्रामंक व असत्य ऑनलाइन समाचार को डिलेट करवाने की कार्यवाही तुरन्त करेंगे व इस प्रकरण के दोषियों की तत्काल जांच कर समुचित कार्यवाही करेंगे।

ये रहे मौजूद 
प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से विधायक योगेंद्र उपाध्याय, पूर्व प्रदेश महामंत्री सगंठन केशो मेहरा, पूर्व महानगर अध्यक्ष विजय दत्त पालीवाल, शिवशंकर शर्मा, प्रमोद गुप्ता, पूर्व विधायक डॉ रामबाबू हरित, डॉ जीएस धर्मेश, गनेश चन्द्र, अश्विनी वशिष्ठ, अनिल चौधरी, भानू महाजन, दीपक खरे, राजकुमार गुप्ता, जेडी शर्मा नवल तिवारी, संजीव चतुवेर्दी, निहाल सिंह धाकड़, बबलू लोधी, दिनेश अगरिया, अशफाक सैफी, जितेंद्र भारद्वाज, सुधीर गोयल, दीपक अग्रवाल, राम भारद्वाज, शिवकुमार शर्मा, ब्रिजेश उपाध्याय, भरत शर्मा, और पूर्व महानगर मीडिया प्रभारी संजय राय, आदि मौजूद रहे। 

No comments