Display bannar

सुर्खियां

फ़िरोज़ाबाद में अपहरण के बाद उद्योगपति के पुत्र की हत्या, नहर से शव बरामद

खबर : शैलेंद्र गुप्ता शैली, फ़िरोज़ाबाद 
संपादन : डॉ0 अनिल दीक्षित

फीरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के आगरा मंडल के जनपद फ़िरोज़ाबाद के प्रमुख उद्योगपति अतुल मित्तल के चार दिन पूर्व अपह्रत 25 वर्षीय पुत्र आदित्य मित्तल की हत्या कर दी। शिकोहाबाद के  भूडा नहर  से पुलिस ने शव बरामद किया है।शव के पैर बंधे मिले।खवर लिखे जाने तक पुलिस ने आदित्य के मित्र सहित दो लोगों  को हिरासत में लिया है।अभी और भी लोगों को हिरासत में लिया जा सकता है।
       कथित करोड़ों की फिरोती के लिए 22 अगस्त को आदित्य के ही एक करोड़पति मित्र द्वारा रची गयी साजिश के तहत अपहरण की घटना को उस समय अंजाम दिया जब आदित्य सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास से राजा का ताल के निकट बने आर्चिड ग्रीन में संचालित  जिम से कार द्वारा अपनी फैक्ट्री के लिए निकले।कार घटना  वाले दिन ही शाम को टूंडला एत्मादपुर के बीच हाई वे पर खड़ी मिली थी।मोबाइल का स्विच ऑफ जा रहा था।
       घटना प्रमुख आद्योगिक परिवार शांतिलाल गणेशीलाल से जुड़ा होने के कारण सूचना मुख्यमंत्री और डीजीपी तक पहुंचने से पुलिस तेज गति से सक्रीय हो गयी थी।फ़िरोज़ाबाद से करीब बाइस किलोमीटर दूर शिकोहाबाद पुलिस ने गुरुवार की शाम लगभग सात बजे शव को  नहर से अज्ञात के रूप में बरामद किया था।आज शुक्रवार की सुबह परिजनों ने शव की शिनाख्त आदित्य के रूप में की तो कोहराम मच गया।

No comments