Display bannar

सुर्खियां

रोली तिवारी अभी भी हैं दक्षिण विधानसभा प्रत्याशी


आगरा : उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य डॉ रोली तिवारी मिश्रा को कुछ समय पूर्व आगरा दक्षिण विधान सभा प्रत्याशी बनाया गया था पर बाद में उनकी टिकट काट दी गयी लेकिन रसूख और पद की लालसा के कारण उन्होंने अभी तक अपनी बेबसाइट में कहीं से भी अपने नाम के आगे से दक्षिण विधान सभा प्रत्याशी नही हटाया है जिसकी वजह से सोशल साइट्स का उपयोग करने वाले युवाओ को भ्रम  हो रहा है ।


दोनों ही प्रत्याशी सोसल साइट पर है सक्रिय
सपा खेमे के शिवपाल यादव की करीबी रोली तिवारी की टिकट काटने के बाद पार्टी ने शिवपाल की ही अन्य करीबी महिला सभा की अध्यक्ष क्षमा जैन सक्सेना को दक्षिण विधान सभा से टिकट दी गयी है।
रोली तिवारी और क्षमा जैन दोनों ही सोशल साइट पर काफी सक्रीय रहते है। रोली तिवारी ने प्रचार के लिये कार को समाजवादी रंग में रंगवा कर सोशल साइट्स पर खासी वाहवाही बटोरी थी, साथ ही वो फेसबुक पर मार्केटिंग पेज भी बनाये हुए हैं और क्षमा जैन भी अपनी पूरी दिनचर्या सोशल साइट पर अपडेट करने के कारण खासा लाइमलाइट रहती है।

युवाओ मे बनी भ्रम की स्थिति
काफी दिनों से आगरा के युवाओ को परेशानी हो रही है की आखिर असल प्रत्याशी कौन है क्योकि एक ओर क्षमा जैन खुद को प्रत्याशी लिख रही हौं तो दूसरी ओर रोली तिवारी का नाम सर्च करते ही उनकी आफिशियल बेबसाइट पर उनका नाम प्रत्याशी के रूप में आता है।
क्या है कहना 
इस सम्बन्ध में क्षमा जैन सक्सेना का कहना है कि किसी सोच की वजह से ऐसा नही हुआ होगा रोली जी बहुत अच्छी महिला हैं और मुझे अपनी बहन मानती हैं।
         वहीँ इस सम्बन्ध में रोली तिवारी से जब बात की गयी तो उन्होने कहा कि उन्होने अपनी वैबसाइट नहीं देखि है वो एडमिन ओपरेट करते है मैं दिखवाती हूँ क्षमा मेरी बहुत अच्छी मित्र है और मुझे तो टिकट वापस भी की जा रही थी मेने नहीं ली| त्रुटिवश ऐसा हुआ होगा मैं ठीक करवाती हूँ|

No comments