Display bannar

सुर्खियां

ताजनगरी मे लॉंच हुई हरी धारा ऑयल की एड फिल्म



आगरा : फतेहाबाद स्थित होटल रेडिसन ब्लू में नवीश ग्रुप के मस्टर्ड ऑयल की हरीधारा एड फिल्म का लोकापर्ण हुआ। हरी धारा के मुख्य 6 प्रकार के पोस्टरों की अनावरण किया गया। फिल्म 2 बडी एलईडी स्क्रीन प्रदर्शित गई। जिसमें अभिनेता अमन वर्मा व अभिनेत्री पायल रोहतगी ने काम किया है। जिसे ग्लैमर लाइव फिल्म के बैनर तले लेखक व निर्देशक सूरज तिवारी द्वारा बनाई गयी है । 

आज के भाग दौड भरे जीवन और काम की व्यस्थता में लोग अपनी सेहत का ख्याल नहीं रख पाते है। इन्हीं बातों को सोचते हुए इस लेखन व लोग स्वंम को काम के साथ फिट रख सकेंगे। इसी पर अधारित इनकी टैग लाइन आओ सेहत को वक्त दे का नाम दिया गया हैं जिसे काफी पंसद किया जा रहा है।


मंच के अतिथि फेलन सिंह, जीएम सेल्स जी० शुल्का, एन०एन० चतुर्वेदी, प्रोडेक्रूान हेड हरी सिंह, नवीश गु्रप ने जानकारी देते हुए बताया कि लोगों के स्वास्थ का ख्याल रखते हुए ही इस प्रोडक्ट को बनाया गया है। जिसे आम जन तक पहुंचाने के प्रयास है। सरसों के तेल के साथ-साथ सोया ऑयल, पाम ऑयल, ब्लेन्डेड मस्टर्ड ऑयल भी है इस अवसर पर प्रोडक्शन हेड हरी सिंह ने गु्रप के लोगों को मोमन्टों वितरित किये। नाविशा ग्रुप के चैयरमेन हरी सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

No comments