Display bannar

सुर्खियां

रहस्मय परिस्थितियों में 17 वर्षीय किशोरी की गोली मारकर हत्या


नयी दिल्ली : दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ इलाके में अपने दो पुरूष दोस्तों के साथ एक कार में बैठी 17 वर्षीय किशोरी की उनमें से एक ने रहस्मय परिस्थितियों में गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी शुभम फरार है जबकि अन्य युवक योगेश को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी शुभम और उसका परिवार फरार है। योगेश को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने कहा कि मृत किशोरी नजफगढ़ के दीपक विहार इलाके में रहती थी। वह विधि प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह कल दोपहर करीब ढाई बजे शुभम और योगेश के साथ राजौरी गार्डन दोपहर के भोज के लिए गई थी। वह शुभम को जानती थी लेकिन योगेश से पहली बार मिली थी।

मृतका की मां ने उसे शाम करीब सात बजे फोन किया क्योंकि वह तबतक घर नहीं पहुंची थी। राजौरी गार्डन जाते वक्त तीनों अलग अलग स्थानों पर रूके थे और रात करीब नौ बजे वापस आ गए थे। जैसे ही मर्सिडीज कार किशोरी के घर के बाहर रूकी और वह उसे छोड़ने के लिए बाहर आया और शुभम अंदर था। कार योगेश की थी। मृतका का इंतजार कर रही उसकी मां ने गोली चलने की आवाज सुनी और उन्होंने अपनी बेटी को खून से लतपथ पाया। किशोरी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

No comments