Display bannar

सुर्खियां

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया आईटी सेन्टर का उद्घाटन


आगरा : 25 दिसम्बर भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर भाजपा आईटी टीम के कार्यकर्ताओं ने डिजिटल इण्डिया अभियान से जोड़ते हुऐ मनाया गया। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश भाजपा के क्षेत्र, जिले व महानगरो के आईटी सेन्टरों के सभी कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सम्बोधित किया। साथ ही लखनउ स्थित भाजपा प्रदेश आई टी सेन्टर का उद्घाटन किया गया। इस अवसर भाजपा के सभी 92 आईटी सेन्टरों को वीडियो काफ्रसिंग के माध्यम से जुड़े हुऐ थे। लखनऊ से सीधा संवाद ब्रज क्षेत्र कार्यालय स्थित आई टी सेन्टर पर कार्यकार्ताओं के सामने सीधा प्रसारण हो रहा था । राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने वीडियो कांफ्रसिंग के माध्यम से ब्रज क्षेत्र आई टी सेन्टर पर कार्यकर्ता संबोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनावों में भाजपा के आईटी सेन्टर महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगें। भाजपा को इन चुनावों में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने वीडियो काफ्रसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुऐ कहा कि आज प्रदेश परिवारवाद के चंगुल से मुक्ति चाहता है और विकास के रास्ते पर चलने के लिए भाजपा की ओर देख रहा है। आज प्रदेश में भाजपा की लहर ही नहीं बल्कि आंधी चल रही है। इससे भाजपा विरोधी शक्तियां बौखला उठी है और ओछे हथकंडे अपनाने में लगी हुई है इसी परिस्थिति में आई टी विभाग के कार्यकर्ताओ का दायित्व बनता है कि किसी भी प्रकार भ्रम फैलाने वाले तत्वों को बेनकाब करना है। आई टी के सहयोग से प्रदेश के आगामी चुनावों में 317 से अधिक सीटें जीतेंगी।
इस अवसर ब्रज क्षेत्र आई टी सेन्टर का उद्घाटन किया गया । ब्रज क्षेत्र के आईटी सेन्टर का नाम अटल आई टी सेन्टर ब्रज क्षेत्र रखा गया है। इस अवसर भाजपा के सांसदगण डा. रामशंकर कठेरिया एवं चौ० बाबूलाल और भाजपा के महानगर अध्यक्ष सर्वश्री विजय शिवहरे व जिले के अध्यक्ष श्याम भदौरिया एवं क्षेत्रीय आईटी प्रभारी सुरेन्द्र गुप्ता एडवोकेट ने फीता काटकर कार्यालय में प्रवेश किया। आईटी प्रभारी सुरेन्द्र गुप्ता एडवोकेट ने नारियल को फोड़कर कार्यालय उद्घाटन का निर्वाह किया। तत्पश्चात भारत माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रजज्वलन सर्वश्री डॉ०. राम शंकर कठेरिया, चौ० बाबूलाल, विजय शिवहरे, श्याम भदौरिया, सुरेन्द्र गुप्ता एडवोकेट, भानु प्रताप सिंह, अनिल चौधरी, विजय दत्त पालीवाल आदि ने किया| 

No comments