Display bannar

सुर्खियां

चार छात्रों ने झाड़ी से सुनी नौ साल की लड़की की चीख, जाकर देखा तो उड़े होश


प्रतिकात्मक चित्र 
हैदराबाद : हैदराबाद में कॉलेज से लौट रहे चार छात्रों ने एक स्कूल बैग सड़क किनारे पड़ा देखा तो उन्हें कुछ गलत होने का शक हुआ और वो वहां रुक गए। इधर-उधर देखने पर पास की झाड़ी से उन्हें बच्ची के चीखने की आवाज सुनी। उन्होंने वहां जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए, एक युवक नौ साल की बच्ची का रेप कर रहा था। चारों छात्रों ने बच्ची को बचाया और बलात्कारी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। हालांकि इससे पहले ही वो दरिंदा बच्ची के साथ वहशीपन की हदें पार कर चुका था। मामला हैदराबाद के मखदूमनगर इलाके का है। 

मंगलवार को नौ साल की छात्रा मखदूमनगर स्थित स्कूल से घर लौट रही थी तभी पेशे से बढ़ई सरथ ने उसे देखा और घर छोड़ने की बात कहते हुए बाइक पर बैठा  लिया। वो उसे एक सुनसान जगह ले गया। लड़की ने उससे घर की तरफ चलने की बात कही तो वो उसे जबरदस्ती ले गया, जिससे लड़की का बैग वहीं गिर गया। इसी दौरान कालेज से लौट रहे छात्रों, नरसिम्हा, सत्यनारायण,निखिल और मुजीब ने जब सड़क किनारे स्कूल बैग देखा तो बाइक रोक ली और उसे उठाकर चैक किया। जिससे उन्हें बैग एक लड़की के होने का पता चला और किसी अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद उन्होंने वहां जांच की तो उन्होंने पास ही की झाड़ी में सरथ को बच्ची से रेप करते पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने रेपिस्ट से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया। शुरू में आरोपी ने पुलिस को बताया कि लड़की उसकी कजिन है लेकिन जब पुलिस ने कई और सवाल किए तो वो खुद ही फंसता चला गया। उसको रेप और पास्को एक्ट के तहत पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस और दूसरे कई लोगों ने लड़की को बचाने और रेपिस्ट को पकड़वाने के लिए चारों छात्रों की तारीफ की है। हालांकि छात्रों ने इस बात पर दुख जताया कि वो देर से लड़की के पास पहुंचे, उन्होंने कहा कि वो काश वो कुछ समय पहले वहां से गुजरते तो शायद लड़की को रेप से बचा पाते।

No comments