Display bannar

सुर्खियां

सुहागरात पर पति बोला वर्जिनिटी टेस्ट कराओ या बाहर निकलो

आगरा : सुहागरात के दिन ही पति ने पत्नी से ऐसी डिमांड रख दी कि उसके सारे सपने टूट गए। पति ने सुहागरात पर वर्जिनिटी टेस्ट कराने की शर्त रख दी। यह सुनकर उसे बहुत अटपटा लगा लेकिन पति ने उस रात संबंध नहीं बनाए, जब पत्नी ने इसका विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट की गई। जब उसकी शादी हुई थी, तो उसने बड़े अरमानों व तमन्ना के साथ ससुराल में कदम रखा था, पर कल्पना (काल्पनिक नाम) की हंसती-खेलती जिंदगी बर्बाद हो गई। 

कल्पना ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसे मायके भेज दिया। मंटोला निवासी कल्पना की शादी 11 मार्च 2016 में ग्रेटर नोएडा में हुई थी। कल्पना ने महिला थाने में पति और अन्य ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कल्पना का आरोप है कि शादी में उसके पिता के छह लाख रुपए खर्च हुए थे। इसके बाद भी ससुरालवालों ने पांच लाख रुपए की डिमांड की। 

कल्पना ने पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई है। पति ने सुहागरात को वर्जिनिटी टेस्ट कराने की मांग कर दी। जब इसकी शिकायत की गई तो उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। तीन दिन बाद ही उसे वापस मायके भेज दिया। फिर समझौता हुआ तो वह वापस आ गयी लेकिन पांच लाख रुपए की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। 

No comments