Display bannar

सुर्खियां

नड्डा ने दिया बयान "जो बैंकों की लाइन में लगे वो देशभक्त थे"



आगरा : गायत्री पब्लिक स्कूल में बीजेपी और भारत विकास परिषद ने परिवर्तन संवाद कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा ने अपने संबोधन के दौरान जहां, केंद्र सरकार के फैसलों का गुणगान किया, वहीं विमुद्रीकरण के मामले में कहा कि नोटबंदी के दौरान देश के लोगों ने लाइन में लग कर देश भक्ति का परिचय दिया है। 

आगरा में परिवर्तन संवाद कार्यक्रम में शिकरत करने आए केंद्रीय स्वास्थ्य एंव परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा ने विमुद्रीकरण को लेकर विवादित बयान दे डाला। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विमुद्रीकरण के दौरान देश के लोगों ने लाइन में लग कर परेशानी झेली और देशभक्ति का परिचय दिया। जाहिर सी बात है कि जो लोग लाइन में नहीं लगे वे देश भक्त नहीं थे। इतना ही नहीं, वे अपने सम्बोधन के दौरान यूपी सरकार और पिछली यूपीए की सरकारों पर जमकर बरसे।

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी जी ने देश में परिवर्तन लाने की बात कही है, जो वो कर रहे है। उन्होंने कहा कि यूपी में नेताओं का लकवा मार गया है। प्रदेश की पुलिस को भी लकवा लग गया है। यूपी सरकार ने समाज को खंडित कर दिया है। उन्होंने सपा कांग्रेस के महागठबंधन पर कहा कि मोदी जी की सच्चाई और देश हित को नीचा दिखाने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां एक हो रही हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो लोग 45 साल से कुछ नहीं कर सके मोदी जी ने वो ढ़ाई साल में कर दिखाया है। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के निर्णयों का खुलकर गुणगान किया। 

No comments