Display bannar

सुर्खियां

सभी को मिले समान शिक्षा का अधिकार



आगरा : जन अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाह ने गुरुवार को ताज गेस्ट हाउस में आयोजित जनसभा में लोगों को वोट की कीमत पहचानने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के प्रत्याशी जीतें या हारें, इससे फर्क नहीं पड़ता। हमारे समर्थकों को अपने प्रत्याशियों को ही वोट देना चाहिए। 

(Advertisement)

आगरा में पांच विधानसभा सीटों से खड़े जन अधिकार मंच के प्रत्याशियों के समर्थन में बाबू सिंह कुशवाह ने कहा कि अपने वोट की ताकत को पहचाने बगैर आप कुछ नहीं कर सकते हो। आप जागरूक हैं, समझदार हैं, लेकिन अब भी वोट की कीमत नहीं पहचान पाए हैं। 68 साल से आप लोग वोट दे रहे हैं। प्रदेश की सत्ता, देश की सत्ता लोगों को सौंप रहे हैं, लेकिन सोचना चाहिए कि जिन लोगों को आप सत्ता सौंप रहे हैं, उनके हाथों प्रदेश और परिवार सुरक्षित है या नहीं। 

(Advertisement)

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अपनी पार्टी बनाई, वोट की कीमत को समझा, उन्होंने विकास किया। तरक्की की। जिन लोगों ने वोट के महत्व को नहीं समझा, वे पीछे रह गए। उन्होंने कहा कि प्राइमरी तक सभी को समान शिक्षा का अधिकार मिलना चाहिए। गरीब के बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ें और चंद लोगों के बच्चे कान्वेंट स्कूल में पढ़ें तो विकास किसका होगा। उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी जीतेंगे या हारेंगे, इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन आपका वोट हमारी पार्टी को ही पड़ना चाहिए। इस दौरान प्रत्याशियों के साथ ही पार्टी के पदाधिकारी भी मौैजूद रहे।

No comments