Display bannar

सुर्खियां

बाइक प्रेमियो के लिए खुशखबरी... UM की डीलरशिप का आगरा मे हुआ शुभारंभ



आगरा : अमेरिकन मोटरसाइकिल निर्माता यूएम इंटरनैशनल, एलएलसी की भारतीय यूएम लोहिया टूव्हीलर्स प्रा.लि. ने लोहिया ऑटो के साथ मिलकर आज आगरा में अपनी डीलरशिप का उद्घाटन किया। यह डीलरशिप सुभाष पार्क चौक पर स्थित है। इसका उद्घाटन यूएम लोहिया टूव्हीलर्स प्रा.लि. के सीईओ श्री राजीव मिश्रा ने किया। यूएम ऐक्सैसरीज़ और ऐपेरल की पूरी रेंज भी यहां उपलब्ध रहेगी।

यूएम लोहिया टूव्हीलर्स प्रा.लि. के वाइस प्रेसिडेंट सुनील कुमार सिंह ने कहा, ’’आगरा में हमारी डीलरशिप की शुरुआत समग्र भारत में विस्तार की हमारी योजना में एक अहम मील का पत्थर है। मुझे यह घोषित करते हुए भी बहुत खुशी हो रही है कि शिवम चावला और विजय चावला इस बाजार में हमारे साझेदार हैं। मुझे पूरा यकीन है कि इस क्षेत्र के उनके समृद्ध अनुभव और स्थानीय ग्राहकों की जानकारी के साथ हम आगरा में अपने लक्ष्य को हासिल करेंगे। आगे बढ़ते हुए हम अपने विस्तृत पोर्टफोलियो से और भी बाइक्स लेकर आएंगे।’’

गौरतलब है कि आगरा बाइकों का बहुत दमदार बाजार है और यहां ग्राहक उत्तम क्वालिटी के उत्पादों को अहमियत देते हैं| आगरा में सुविधाजनक, ईंधन-दक्ष मोबिलिटी हर एक टूव्हीलर उपभोक्ता को प्रदान हो । 

No comments