Display bannar

सुर्खियां

आगरा मे पहले ऑटोमॉल का हुआ शुभारंभ... बड़े शहरो की तर्ज पर खुला

आगरा : श्रीराम ऑटोमॉल इंडिया लिमिटेड ने प्रि-ओन्ड वाहनों एवं उपकरणों को खरीदने एवं बेचने के लिए भारत के सबसे भरोसेमंद सेवा प्रदाता, ने आगरा में अपनी पहली फैसिलिटी का शुभारंभ किया है। यह ऑटोमॉल आगरा-ग्वालियर रोड में रणनीतिक ढंग से स्थित है और 4.6 एकड़ की भूमि में फैला हुआ है। कंपनी आगरा एवं आसपास के इलाकों के ग्राहकों को ऑटोमॉल तक संपूर्ण पहुंच प्रदान करेगी और उनकी प्रि-ओन्ड वाहन जरूरतों को व्यवस्थित ढंग से पूरा करेगी।

लक्ष्मीनारायण सुब्रमण्यिन, चेयरमैन, श्रीराम ट्रासंपोर्ट फाइनेंस ने कहा, "श्रीराम ऑटोमॉल ने महज 6 वर्षों की अवधि में 8,000 करोड़ रूपये से अधिक मूल्य का लेनदेन किया है। कंपनी ने तकरीबन 5.5 लाख लेनदेन संचालित किये और ग्राहकों की संख्या 6.5 लाख हो गई है।

समूचे प्रि-ओन्ड ऑटोमॉल उद्योग पर असंगठित दृष्टिकोण का प्रभुत्व था जिसमें प्रि-ओन्ड वाहनों को भारी जोखिम के साथ खरीदा एवं बेचा जाता था। प्रि-ओन्ड सेगमेंट पर मुख्य रूप से रूढिवादी एवं अविश्वसनीय व्यापार पद्धतियों का कब्जा था। हमें 6 वर्ष पूरे करने और व्यवस्थित तरीके से यूज्ड वाहनों के लिए एक मंच उपलब्ध कराने पर खुशी हो रही है।‘‘

समीर मल्होत्रा, सीईओ, श्रीराम ऑटोमॉल ने कहा, "हमारी छठी वर्षगांठ के मौके पर आगरा में छठे ऑटोमॉल का उद्घाटन कर हमें खुशी हो रही है। हमें प्रसन्नता है कि हम हमारी यूजर-फ्रैंडली सेवाओं के माध्यम से अधिक से अधिक भौगोलिक क्षेत्रों में अपने ग्राहकों तक पहुंच बनायेंगे। बिक्री के लिए 100 करोड़ रूपये से अधिक मूल्य के 5,000 से ज्यादा वाहनों एवं उपकरणों का प्रदर्शन किया। कंपनी ने 50 करोड़ रूपये का महत्वपूर्ण आंकड़ा पार कर लिया जोकि एक दिन में कारोबारी लेनदेन के लिए कंपनी का एक नया रीकॉर्ड भी है। 

No comments