Display bannar

सुर्खियां

मिडनाइट का अंतिम दिन आज, ऊंट की सवारी के साथ ले मारवाड़ी लस्सी का लुत्फ


आगरा : आज मिडनाइट बाज़ार का अंतिम दिन होने की वजह से खरीदारी पर आकर्षक उपहारों व छूट का लाभ भी लोगों को मिड नाइट बाजार की ओर खींच ला रहा है। आपको बता दे, सोमवार को मिड नाइट बाजार का अंतिम दिन है। सोमवार यानि 24 अप्रैल को खरीदारी पर मिड नाइट बाजार में लोग विशेष छूट व आकर्षक गिफ्ट का लाभ ले सकेंगे। रावी इवेन्ट के मनीष अग्रवाल व मेला संयोजक पीपी सिंह ने बताया कि मेले में एक ओर जहां समर वेयर की डिफरेन्ट वैरायटी है वहीं रसोई के मसालों से लेकर मशीनरी सामान भी है। तो मिड नाइट बाजार के अंतिम दिन लाभ उठाना न भूलें।    

आज मिड नाइट बाजार में निकाला जाएगा लकी ड्रॉ
अंतिम दिन खरीदारी पर डिसकाउंट और लकी कूपन के साथ उपहारों की बहार छायी हुई है। कोई भी उत्पाद ऐसा नहीं जिस ग्राहकों को लाभ न दिया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर आज शाम के समय मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच मेले का समापन किया जाएगा| ऊषा इंटरनेशनल गाजियाबाद हेड ऑफिस के बृजकिशोर बताते हैं कि मिड नाइट बाजार में कम्पनी कू कस्टमर पॉलिसी के तहत ग्राहकों को लाभ दिया जा रहा है। पहली दस खरीद पर आज लकी ड्रा निकाला जाएगा। 100-10000 तक के इनाम कस्टमर को मिलेंगे। 


ऊंट की सवारी का आज अंतिम मौका
सतरंगी रोशनी में हाई पिच म्युजिक के बीच डांस की प्रस्तुति से कदम थम गए, शॉपिंग को छोड मंच की तरह भीड उमडने लगी। मस्ती के मूड में आते ही बच्चों संग परिजनों ने ऊंट की सवारी की। वोट का आनंद लिया और झूले में जमकर मस्ती हुई। 

मारवाड़ी लस्सी का लुत्फ ले रहे लोग
गर्मी के मौसम में मिड नाइट बाजार में लोगों को शीतय पेय पदार्थ खूब लुभा रहे हैं। एक ओर मारवाड़ी लस्सी हो तो दूसरी ओर आम रस। मैंगो प्रोसेसिंग कम्पनी जैन फार्म फ्रेश फूड प्रोसेसिंग में दुनियां में सातवें नम्बर पर है। जिन्हें आप बर्फी, कुल्पी और फिरनी में भी मिलाकर स्वादिष्ट बना सकते हैं। गर्मी में मारवाड़ी स्पेसल लस्सी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।  

No comments