Display bannar

सुर्खियां

मिडनाइट बाजार में छायी डिसकाउंट और उपहारों की बहार..


लकी कूपन और डिसकाउंट ऑफर शुरू, बिक्री का ग्राफ बढ़ा

आगरा : कोठी मीना बाजार में 24 अप्रैल तक चलने वाले मिड नाइट बाजार में खरीदारी पर डिसकाउंट और लकी कूपन के साथ उपहारों की बहार छायी ही है। यही वजह है कि मेले में हर रोज ग्राहकों के साथ प्रोडक्टों की खरीदारी का ग्राफ भी बढ़ रहा है। रसोई में प्रयोग होने वाले मिर्च मसाले हो या फिर पढ़ाई लिखी के लिए स्टेशनरी। फैशन से जुड़े समर वेयर और डिजायनर जूतियां हों या फिर सिलाइ मशीन और बिजली के प्रोडक्ट। कोई भी उत्पाद ऐसा नहीं जिस ग्राहकों को लाभ न दिया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर शाम के समय मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी धूम छायी रहती है।

निकुंज अग्रवाल (मेरठ) ने बताया कि उनकी स्टॉल पर दो रुपए से लेकर 2000 रुपए तक का पेन है। उनका दावा है कि उनकी स्टॉल पर दुनिया का सबसे छोटा व छोटा सबसे पतला पेन भी है। इसके साथ ही फाउंटेन पेन, रोलर पेन, मैग्नेट पेन, टार्च पेन, लेजर पेन, मल्टी कलर पेन सहित कई वैरायटी हैं। ऊषा इंटरनेशनल गाजियाबाद हेड ऑफिस के बृजकिशोर बताते हैं कि मिड नाइट बाजार में कम्पनी कू कस्टमर पॉलिसी के तहत ग्राहकों को लाभ दिया जा रहा है। पहली दस खरीद पर 24 अप्रैल को लकी ड्रा निकाला जाएगा। 100-10000 तक के इनाम कस्टमर को मिलेंगे।


मेले में जयन्ती नमकीन व जलजीरा को भी खूब पसंद किया जा रहा है। फिरोजाबाद के मुवीन अहमद कहते हैं, यहां ग्राहकों को राजस्थान की प्रसिद्ध नमकीन पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहे हैं। वहीं गोल्डी मसाले के सेल्स ऑफिसर संजीव मुंशी कहते हैं कि ग्राहकों को खरीदारी पर लकी कूपन भी दिए जा रहे हैं। साथ ही स्कीम के तहत 100 रुपए के मसालों की खरीदारी करने पर 50 ग्राम अतिरिक्त मसाले दिए जा रहे हैं। रावी इवेन्ट के मनीष अग्रवाल व मेला संयोजक पीपी सिंह ने बताया कि समर वेयर की भी बेहतरीन वैरायटी हैं मेले में। मेला हर रोड शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक चल रहा है। 

No comments