Display bannar

सुर्खियां

ताज नगरी की फिजा बिगड़ने वालों का विडियो किया जारी... देखे विडियो

आगरा : रविवार को शराब की दुकानों पर हुई जगह-जगह शहर मे तोड़फोड़ का एक्सक्लूसिव विडियो बिग पेजेस ने जारी किया है जिसमे आप देख सकते है की शराब की दुकानों से कैसे शराब व सामान को बाहर निकाल कर तोड़फोड़ की जा रही है| शहर की फिजा खराब करने वाले तत्वो के खिलाफ भी प्रशासन बेहद रुख इख्तियार कर रहा है| सख्त चेतावनी दी है कि लूटपाट करने या राजकीय राजस्व को क्षति पहुंचाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ मुकदमा किया जाएगा। घटना वाले स्थान पर सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग को खंगाला जाएगा।

आपको बता दे सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर जिले की 179 शराब की दुकानों को हाईवे से 500 मीटर दूर शिफ्ट किया जा रहा है। हालांकि अब तक सिर्फ 116 ने ही दुकानें शिफ्ट करने के संबंध में आवेदन दिया है। ये ठेकेदार जहां दुकान खोलना चाह रहे हैं, वहां क्षेत्रीय लोग विरोध पर उतर आए हैं।


कहाँ हुई लूटपाट
शाहगंज बोदला रोड, प्रकाश नगर, जगदीशपुरा, किशोरपुरा, भोगीपुरा, मारुति एस्टेट, रूई की मंडी, पालीवाल पार्क, नवलगंज, लकावली, हिल्टन तिराहा, पटेल नगर नगर, ईदगाह, लायर्स कालोनी 

शराब की दुकानों का विरोध गलत है। यदि कोई ठेका संचालक नियमों के विरुद्ध अपनी दुकान खोल रहा है तो लोग प्रशासन में इसकी शिकायत करें। इसका समाधान निकाला जाएगा। मगर, किसी को भी कानून व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न नहीं करने दिया जाएगा।
- गौरव दयाल, डीएम

No comments