Display bannar

सुर्खियां

आगरा के DM ने रमजान माह की पूर्व संध्या पर किया कुछ ऐसा की दिल्ली तक हो रही इस नेकी की चर्चा... जाने

विमल कुमार, बिग पेजेस, आगरा 
आगरा : जैसा की आपको पता भी है कि कल पूरा देश ब्लड कैंसर डे मनाने जा रहा है। आगरा में कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री आदित्यानाथ योगी ने ब्लड कैंसर के मरीज सादाब को एस एन मेडिकल कालेज की प्रिंसिपल सरोज सिंह को बेहतर इलाज की जिम्मेदारी दी थी। जब आगरा में  सादाब की हालात में सुधार न हो सका तो हेल्प आगरा संस्था की एम्बुलेंस से एम्स में भर्ती करने के लिए भेज दिया गया जहां वो 9 मई से आज तक रोड पर ही पड़ा रहा । जैसे ही ये आज सादाब के परिवारीजनों ने जिलाधिकारी को समाजसेवियों के साथ वर्तमान स्थिति से अवगत कराया तो तत्काल दिल्ली में एक फोन कर एम्स में सादाब को भर्ती कराया।  
कल से रमजान माह भी हो रहा शुरू
ताजनगरी के जिलाधिकारी गौरव दयाल ने रमजान की पूर्व संध्या पर आगरा के ब्लड कैंसर से पीड़ित मरीज सादाब को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया। परिवारीजनों को उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए स्वयं अपने कार्ड पर लिख कर दिया। एम्स में डॉक्टर सर्वेश टंडन के निर्देशन में सादाब का इलाज किया जाएगा। जब ये बात धीरे-धीरे आगरा के प्रबुद्धजनो को पता लगी तो सभी ने एक स्वर में जिलाधिकारी गौरव दयाल के इस नेक कार्य की तारीफ की। 

सोशल मीडिया पर सादाब की वर्तमान स्थिति पर भी हुई चर्चा
बीते दिनों महानगर के तमाम अखबारों में सादाब की मदद को आगे आये समाजसेवीयो के नाम भी प्रकाशित हुए लेकिन जब व्हाट्सएप पर ग्रेट आगरा ग्रुप पर समाजसेवियों द्वारा सादाब की असल स्थित से ग्रुप एडमिन धनवान गुप्ता ने जब अवगत कराया तो सभी ने इस पर चिंता जाहिर करते हुए आज जिलाधिकारी से परिवारीजनों के साथ 11 बजे मिलने पहुंचे।

No comments