Display bannar

सुर्खियां

सिंचाई मंत्री ने लगाया पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर गोमती घोटाले का आरोप...जाने क्या है मामला



कामरान वारसी, आगरा 
आगरा : महोब्बत की आगरा पहुंचे कैबिनेट सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने आगरा में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है । पीएम मोदी के तीन वर्ष पूरे होने की संदेश देने के लिए कल से निकले है । मोदी सरकार की सबसे बड़ी विशेषता ये है कि विपक्ष भी प्रधानमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नही लगा पा रहा है । देश की तरक्की जब होगी जब गांव की तरकीब होगी। देश की तरक्की जब होगी जब किसान की होगी। जो रेन वाटर है उत्तर प्रदेश मोदी के उत्तम प्रदेश है । उत्तर प्रदेश मि स्थिति खेती पर डिपेंट करती है । खेती के लिए अब किसान आत्महत्या नही करेगा। जब किसान हँसता तो देश हंसता है । किसान को लाभ मिलने के लिए फसल को बेहतर ककरने के लिए कई कदम उठाए । किसान को अपने उत्पादकों को सम्पूर्ण देश मे कहीं भी बेच सकता है । गैस-कनेक्शन गरीब महिलाओ को दिए है । गरीब महिलाओं में मुस्लिम महिलाओं को भी गैस-कनेक्शन दिए है। जीएसटी उतर प्रदेस में सब की सहमति से लागू की है । 

उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने शिक्षा पर भी कई बेहतर कार्य किया है । अब गरीबों में बच्चे भी कान्वेंट में पड़ते है । अब मजदूर के बेटे मजदूर नही बनगे । जहां से राजाओं का राज समाप्त होता है वहां से योगी राज शुरू होता है । सीएम योगी ने पहली कैबिनेट बैठक में किसान का कर्जा माफ किया है । सरकार ने हिन्दू-मुस्लिम में भेदभाव नही किया है । बिजली में 24 घन्टे शहर की देने की व्यवस्था की है। गांव को 18 घन्टे बिजली मिलेगी । एन्टी रोमियो व भूमाफियों पर रोक लगाने की कार्रवाही कर रही है। हम किसान को खेत तक पानी देंगे। जब राजस्थान हारा-भरा रहा सकता है तो उत्तर प्रदेश हरा-भरा क्यों नही रह सकता है ।

गौमती घोटले पर कई सफेदपोश होंगे बेनक़ाब
सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में सिंचाई विभाग में माफियाओं के कब्जे है । उन कब्ज़े मुक्त कराने के लिए नोटिस दिए है । आगरा प्रशासन को आदेश दिए जायँगे कि चिन्हित किये जायँ। सब नहरों का रोस्टर बना हुआ है । अभी विभाग में सिस्टम नही बना है। सिंचाई मंत्री ने कहा कि 100 करोड़ में अखिलेश सरकार ने भ्रष्टाचार किया है। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि गोमती पर घोटाला हुआ है । सीएम योगी पर जांच आ गई है। इस घोटाले की छींटे के बड़े सफेद पोशों पर पड़ेंगी। नदियीं में प्रदूषित पानी किसी भी फैक्टरी का नही गिराया जाएगा । मुख्यमंत्री योगी ने कहा था कि यमुना में पानी नही है । वो अब कब्ज़ा मुक्त कराने के लिए नोटिस जारी करेंगे। 

No comments