Display bannar

सुर्खियां

गर्भवती होते ही बुआ ने किया बच्चे का सौदा, इनकार पर कर दी ये शर्मनाक घटना... जाने

खबर : विमल कुमार, आगरा 
भतीजा नीरज व उसकी पत्नी 
आगरा : कहते है इंसान दुश्मनों से तो लोहा ले सकते हैं पर जब अपने वार करते हैं तो उसकी चोट बहुत गहरी होती है। ऐसा ही वाकया आगरा के थाना शाहगंज के रामकुंज गली निवासी नीरज शर्मा के साथ घटित हुआ। उसकी शादी 22 नवम्बर 2015 को हुई थी। चंद महीने बाद ही उसकी पत्नी गर्भवती हो गई। इस उसकी पत्नी का गर्भवती होना ही इस परिवार के लिए कहर बरसा गया। नीरज शर्मा ने बताया कि उसकी बुआ पुष्पा देवी पत्नी वीजेन्द्र शर्मा निवासी टूण्डला के कोई औलाद नहीं है। पुष्पा शर्मा ने अपने भाई से नीरज के हेाने वाले बच्चे को गोद लेने की इच्छा जाहिर की तो पर इस बात के लिए नीरज शर्मा और उसकी पत्नी ने इंकार कर दिया बस उसी दिन से बुआ की नजरों में खटक गया और बुआ ने उसे सबक सिखाने की ठान ली। इसी बीच (काल्पनिक नाम) सपना का बुआ पुष्पा देवी से विवाद हो गया और पुष्पा देवी ने सपना के साथ मारपीट कर दी| जिससे सपना का गर्भपात हो गया। घर की बात घर में रहे इसके लिए घटना को उजागर नहीं किया गया। अब सपना जबकि फिर से गर्भवती हुई। पत्नी द्वारा गनगौर पर मनसी हुआ सामान को देने के लिए नीरज जब अपनी पुष्पा देवी के पास टूण्डला गया तो बुआ ने फिर से बच्चा गोद लेने की बात कही। इस बात पर नीरज ने मना कर दिया तो इससे रुष्ठ होकर बुआ ने उसे देख लेने की धमकी दी। 

बुआ-फूफा ने अपने ही भतीजे को पिटवाया
आरोपी बुआ व फूफा 
मामला यहाँ शांत नहीं हुआ बीते दिनो 27 मई को प्रातः को थाना टूण्डला के सब इस्पेक्टर ओमपाल सिंह एवं अन्य चार पुलिसकर्मियों के साथ नीरज के घर मे घुस गए और नीरज को सोते हुये बिस्तर से उठाया और मारना पीटना शुरु कर दिया और उसके पिता के साथ भी हाथापाई की व गालीगलौच करने लगे। इतने से ही मन नहीं भरा तो घर से घसिटते हुये बाहर सड़क तक ले गये और सफेद मारुति में जबरन ठूस दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन लोगों ने अभद्र भाषा के साथ-साथ मारपीट फिर से शुरु कर दी। 

पीड़ित ने लगाई योगी से गुहार 
पीड़ित नीरज शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है| स्थानीय थाने मे सुनवाई न होने पर डीआईजी व एसएसपी से भी मामले की जांच के लिए गुहार लगाई है| वही एसपी सिटी आगरा ने 2 दिन बाद भी एफआईआर दर्ज न होने पर जांच के निर्देश दिये है|   

No comments