Display bannar

सुर्खियां

मिडमार्क ने ताजनगरी में किया पहले अत्याधुनिक एक्सपीरियंस सेंटर का श्रीगणेश


आगरा : आज आगरा में मेडिकेयर प्लस हेल्थकेयर प्रा. लि. के साथ पार्टनरशिप में कंपनी का अत्याधुनिक एक्पीरियंस सेंटर लॉंच किया। इस सेंटर में बैरियर फ्री ओपीडी रूम, उन्नत हॉस्पिटल बेड्स और संबंधित मेडिकल फर्नीचर होंगे। ग्राहकों को उत्पाद व समाधानों की पेशकशों के द्वारा इंटरेक्टिव यात्रा पर ले जाया जाएगा और वो केंद्र पर मौजूद विषेशज्ञों के साथ प्रभावशाली क्लिनिकल क्षेत्रों पर चर्चा कर सकेंगे। इस आधुनिक एक्सपीरियंस सेंटर का उद्घाटन करने के अवसर पर मिडमार्क के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित अग्रवाल, जनरल मैनेजर विजय गायकवाड़, अतुल शर्मा, पवन चौहान एंव पवन सिंह मौजूद रहे।

भारत में मेडिकल उपकरणों का निर्माण करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन के साथ काम करते हुए मिडमार्क का लक्ष्य अंतराष्ट्रीय स्तर की गुणवत्ता के उपकरणा किफायती मूल्य में प्रदान करना है। आगरा में लॉंच किया गया नया एक्सपीरियंस सेंटर ओपीडी, आईसीयू, वार्ड केयर, डायलिसिस, डिजिटल डायग्नोस्टिक्स एवं होमकेयर आदि में अंतराष्ट्रीय स्तर की नवीनतम पेशेंट पोजि़षनिंग टेक्नोलोजी का प्रदर्शन करेगा। कंपनी का लक्ष्य क्लिनिकल कार्यस्थलों की एफिषियंसी बढ़ाना व मरीज एवं केयरगिवर के बीच बातचीत को बेहतर बनाना है। 


सुमित अग्रवाल ने कहा कि मिडमार्क सार्थक इनोवेशन प्रदान करने के लिए समर्पित है, जो मरीज का कम्फर्ट व सुरक्षा बढ़ा सकते हैं, साथ ही यह बेहतर परिणाम प्रदान करता है। पूर्व में जनक हेल्थकेयर के नाम से प्रख्यात मिडमार्क (इंडिया) के पास भारत में व्यापक वितरण व सेवा चैनल हैं। उत्तरी क्षेत्र में इसके पास 18 से अधिक कस्टमर टच प्वाईंट पर्सनल्स हैं, जिनके साथ कंपनी के पास क्षेत्र में बाजार का सबसे अधिक पेनेट्रेशन है। 

No comments