Display bannar

सुर्खियां

S.N. मेडिकल कॉलेज के हालत मे हो रहा सुधार : उपाध्याय

आगरा : एस.एन. मेडिकल कॉलेज में विगत दिनों उप मुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा के औचक निरीक्षण और उसके बाद भाजपा विधायक योगेन्द्र उपाध्याय के औचक निरिक्षण के पश्चात उनके सुपरिणाम सामने आने लगे है। जहाँ एक ओर एस.एन. मेडिकल कॉलेज की सफाई पहले से बेहतर हुई और डाक्टर समय से विभागों में पहुचने लगे हैं। वही दूसरी ओर गल्र्स हॉस्टल के जीर्णोधार की शुरूआत हो गयी है।

आज सुबह भाजपा विधायक योगेन्द्र उपाध्याय के साथ आगरा के समाजसेवी पूरन डावर ने एस.एन. मेडिकल कॉलेज स्थित गल्र्स हॉस्टल का दौरा कॉलेज के अधीक्षक डा0 एस.एन. अग्रवाल एवं हॉस्टल वार्डन डा0 मृदुल चतुर्वेदी के साथ किया। पूरन डावर ने अपने साथ निर्माण कार्य के विशेषज्ञों को भी दौरे में साथ रखा, अन्दर गल्र्स हॉस्टल की हालत बहुत जर्जर थी और छात्राओं के द्वारा उपयोग में लाये जाने वाले शौचालयों और स्नानागारों की बडी दुदर्शा थी। डा0 अजय अग्रवाल ने प्रथम चरण में इनको दुदर्शा से मुक्त करने का आगृह किया।

विधायक श्री योगेन्द्र उपाध्याय, श्री पूरन डावर एवं डा0 अग्रवाल ने सुनिशिचत किया है कि सर्वप्रथम शौचालयों और स्नानागारों को पूरी तरह उपयोग करने हेतु उनका जीर्णोधार, उनमें पानी का समुचित प्रबन्ध और एगजोस्ट फेन लगाने की व्यवस्था की जाएगी। इसके दूसरे चरण में जर्जर कमरो की मरम्मत का निर्माण कर रहने योग्य बनाया जाएगा। इनके बाद विधायक ने गल्र्स हॉस्टल के पिछले भाग में व्यापत गन्दगी की ओर डा0 अग्रवाल का ध्यान आकर्षित किया और उसे स्वच्छ बनाये रखने के लिए हिदायत दी। एस.एन. मेडिकल कॉलेज के प्रशासन द्वारा कॉलेज के सुधार हेतु शासन को भेजे गये प्रस्तावों की प्रतियाँ की प्रेषित करने को कहा है। जिससे शासन स्तर पर सुधार की प्रक्रिया में गति प्रदान की जा सके। एस. एन. मेडिकल काॅलेज के दौरे में विधायक प्रतिनिधि ओमप्रताप सिंह, राजीव लवानियाँ, अनील कोहली, सियाराम प्रजापति, मून पंडित, सुनील उपाध्याय, सुनील करमचन्दानी, शुभम त्यागी आदि लोग उपस्थित थे|

No comments