Display bannar

सुर्खियां

एलडीएसएफ मिडनाइट मे भीड़ ने तोड़ा रिकॉर्ड, कवि सम्मेलन आज



आगरा : कोठी मीना बाजार के मैदान में चल रहे एलडीएसएफ मिडनाइट बाजार के चौथे दिन सोमवार को बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी। लोगों ने अपनी जरूरत का सामान खरीदा। फूड जोन के व्यंजनों की वेराइटी का लुत्फ उठाया। एकता डांस एकेडमी के इस आयोजन में छह दर्जन से ज्यादा प्रतिभागियों ने अपने हुनर दिखा कर दर्शकों को प्रभावित किया। भाजपा विधायक योगेन्द्र उपाध्याय और महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे बतौर मुख्य अतिथि बाजार स्थल पर पहुंचे। सांस्कृतिक कार्यक्रम नाचो झूम के का विधिवत उद्घाटन किया।

इस दौरान केस्पर होम्स के बैनर तले विनीता अरोड़ा ने स्ट्रीट डॉग्स की देखभाल करने की स्किट पेश की। कार्यक्रम आयोजक रावी ईवेंट के मनीष अग्रवाल ने बताया कि बाजार में मिल रही सामान की वेराइटी और जोरदार छूट ऑफर के चलते लोग आकर्षित हो रहे हैं। फर्नीचर, कारपेट, पॉटरी, रेडीमेड गारमेंट आदि की नवीनतम वेराइटी के साथ ही अन्य सामान भी शहरवासियों को लुभा रहे हैं।


कवि सम्मेलन आज
संस्था आराधना के सहयोग से मिडनाइट बाजार के मंच पर एक शाम युवा रचनाकारों के सम्मान के नाम का आयोजन मंगलवार शाम साढ़े सात बजे किया जाएगा। आयोजन में ममता शर्मा, चेतना शर्मा, डॉ. कविता रायजादा, डॉ. भावना चोपड़ा, श्रुति सिन्हा, पुनीता चौधरी, डॉ. रमा रश्मि, डॉ. मनिंदर कौर, अलका अग्रवाल, संगीता अग्रवाल, अर्चना सिंघल, राजकुमारी उपाध्याय को आमंत्रित किया गया है।

No comments