Display bannar

सुर्खियां

मिडनाइट बाजार के मंच पर नारी शक्ति का सम्मान



आगरा : कोठी मीना बाजार मैदान में चल रहे मिडनाइट बाजार के मंच पर गुरुवार को नारी को सलाम, नारी का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस में विभिन्न क्षेत्र में सफल और सामाजिक योगदान देने वाली महिलाएं सम्मानित की गईं। शाहगंज क्षेत्र के कोठी मीना बाजार में चल रहे एलडीएसएफ मिडनाइट बाजार के सातवें दिन गुरुवार को बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। यहां लगी 300 स्टॉलों पर उपलब्ध घर-गृहस्थी और सजावट के सामान खरीदे। फूड जोन में खानपान का आनंद लिया। आयोजन समिति के मनीष अग्रवाल ने बताया कि बाजार 15 तक चलेगा। बचे हुए तीन दिन के दौरान स्टॉल धारक और कंपनियां बंपर ऑफर देने जा रहे हैं। आयोजन का शुभारंभ एससी आयोग के अध्यक्ष की पत्नी मृदुला कठेरिया और पीपीएस नम्रता श्रीवास्तव ने किया। इस दौरान वनिता विकास की प्रतिमा भार्गव और किरन शर्मा के निर्देशन में आधी आबादी ने चम्मच दौड़, बदी लगाओ, लंगड़ी दौड़ आदि में भाग लिया। 


इन नारी शक्ति का हुआ सम्मान
आयोजन के मुख्य मंच पर भारत विकास परिषद की संपर्क और अरुणोदय शाखा ने नारी को सलाम, नारी का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें शहीद पुलिसकर्मियों की पत्नी और विभिन्न क्षेत्र की सफल नारियां सम्मानित की गईं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की चयनकर्ता हेमलता, शहीद पुलिस कर्मी अजय यादव की पत्नी शकुन यादव, पर्यावरण संरक्षण में सक्रिय डॉ. मनिंदर कौर, कथक विशेषज्ञ ज्योति खंडेलवाल, ललित कला की मृदुला जुनेजा, साहित्य से जुड़ी संगीता अग्रवाल, बाइक राइडर सुपर्णा सरकार, समाजसेवी रेखा दीवान, सरोज गौर और राधारानी शर्मा, शास्त्रीय गायन से डपल शर्मा, तबला वादक नीलू शर्मा, उपन्यास लेखक राजकुमारी उपाध्याय, ज्योतिषाचार्य ऊषा पारिख, वास्तु विशेषज्ञ दीप्ति जैन शामिल रहे। 

डांडिया नाइट व ड्राइंग कोंपटीशन आज 
मिडनाइट बाजार के मंच पर शुक्रवार को शाम सात बजे से डांडिया महोत्सव होगा। निर्देशन पुरुषोत्तम मयूरा का होगा। वहीं शाम साढ़े चार बजे ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन मनोज के निर्देशन में होगा।



No comments