Display bannar

सुर्खियां

कल प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की मौजूदगी मे मनाया जाएगा इंदिरा गांधी जन्मशताब्दी समारोह


आगरा : भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की जन्मशताब्दी समारोह का आयोजन आगरा में 7 नवंबर को सूरसदन में होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, कार्यक्रम प्रभारी पीएल पुनिया, सांसद प्रमोद तिवारी और संजय सिंह जैसे वरिष्ठ नेता मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहेंगे। 7 नवंबर को होने वाले स्वर्गीय इंदिरा गांधी जन्म शताब्दी समारोह की जानकारी एक प्रेसवार्ता के दौरान वरिष्ठ कांग्रेसियों ने दी।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा और पीसीसी सदस्य मुरारीलाल गोयल का कहना था कि विपक्षी पार्टियां आज कांग्रेस को जनता के सामने गलत तरीके से पेश कर रही है जिससे आम जनता भ्रमित है। जन शताब्दी समारोह के साथ-साथ आम जनमानस को यह बताना है कि इंदिरा गांधी के साथ-साथ कांग्रेस के तमाम नेताओं ने भारत को बुलंदियों पर ले जाने के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए। आज विश्व में भारत की जो पहचान है वह सिर्फ कांग्रेस के एक कारण है।

वरिष्ठ कांग्रेसी भारत भूषण और समीर चतुर्वेदी का कहना था कि इस कार्यक्रम के माध्यम से स्वर्गीय इंदिरा गांधी के जीवन कर्मठता, अनुशासन, दूर-दृष्टि, संगठनात्मक कौशल और भारत को बुलंदियों पर पहुंचाकर अपनी अमिट छाप छोड़ते हुए आर्यन लेडी के खिताब पाने तक के जीवन को कांग्रेस के साथ-साथ आम जनमानस के सामने रखा जाएगा जिससे युवा पीढ़ी आयरन लेडी यानी स्वर्गीय इंदिरा गांधी के व्यक्तित्व को पहचान सके।

No comments