Display bannar

सुर्खियां

पेठानगरी करेगी नववर्ष मे चिन्मयानंद बापू से श्रीमद्भागवत का रसपान... जाने कहाँ और कब होगा आयोजन



आगरा : भक्तो के लिए नव वर्ष की शुरुआत राष्ट्रीय संत के मुख से भागवत का रसपान करने को मिले तो इससे अच्छी क्या बात हो सकती है| ऐसा ही होने जा रहा है आगरा के शास्त्रीपुरम क्षेत्र मे जब विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट की ओर से श्रीमद् भागवत कथा की रसधारा बहने जा रही है। कथा का आयोजन 11 जनवरी से शुरु हो रहा है जो 17 जनवरी तक शास्त्रीपुरम मैदान पर होगी। इस श्रीमद् भागवत कथा में राष्ट्रीय संत चिन्मयानंद बापू अपने मुखारविंद से भक्तों को श्रीमद्भागवत कथा का रसपान कराएंगे। शनिवार को श्रीमद् भागवत कथा के कार्य को गति देने के लिए विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट की ओर से कथा स्थल पर पुजा-पाठ कर कार्यालय की शुरुआत की गई। सभी पदाधिकारियों ने फीता काटकर कार्यालय की शुरुआत की। 

विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट के अध्यक्ष मुरारीलाल गोयल ने बताया कि 11 जनवरी को विशाल कलश यात्रा के साथ श्रीमद् भागवत कथा की शुरुआत की जाएगी। इस कलश यात्रा में शास्त्रीपुरम क्षेत्र की 2100 महिलाये भाग लेंगी। 

ये रहे मौजूद
सुमन गोयल, भोलानाथ अग्रवाल, मनोज गुप्ता, रवि बंसल, एम सिंघल, हरिओम गोयल, ममता सिंघल, शीतल अग्रवाल, पार्षद दीपक अग्रवाल, प्रतीक बंसल, मनोज श्रीवास, कुमार ललित 

No comments