Display bannar

सुर्खियां

न्यू इयर बैश नाईट पार्टी का पोस्टर हुआ रिलीज... जाने क्या होगा खास



आगरा : कमला नगर के दाऊजी सेलिब्रेशन बैंक्वेट, होटल जी में न्यू इयर बैश नाईटका पोस्टर विमोचन किया गया। कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर व परफ़ॉर्मर आरोही व अधिराज अपनी आवाज़ से सबको नाचने पर मजबूर कर देंगे। यही नहीं इस वर्ष वो पार्टी लवर्स से रूबरू होंगे व साथ ही दोनों की जुगलबंदी भी देखने को मिलेगी।

दाऊजी सेलिब्रेशन बैंक्वेट की निर्देशक मोनिका अग्रवाल ने बताया की दाऊजी परिवार की और से आगरा शहर के लोगों के लिए न्यू इयर बैश नाईट का आयोजन 31 दिसंबर को किया जा रहा हे। जिसमे दिल्ली से आ रहे मैगनेट डांस कंपनी द्वारा प्रस्तुतियाँ भी दी जाएंगी जैसे-सालसा, कंपनी की लड़कियों द्धारा त्रीव एक्ट-घूमर व कंपनी के लड़कों द्वारा त्रीव एक्ट-मल्हारी आदि प्रस्तुत किए जाएंगे| श्रुति अग्रवाल ने बताया की कार्यक्रम में कुछ सरप्राइज गिफ्ट व लकी ड्रा भी रखे गए हे। जैसे-बेस्ट कपल ऑफ़ 2018, बेस्ट डांसिंग कपल आदि। 

आरोही इवेंट्स के निर्देशक अमित तिवारी ने दूरभाष पर बिग पेजेस को बताया कि इलेक्ट्रॉनिक LED, DJ फ्लोर पर आगरा शहर के कपल्स इस रंगीन शाम का लुप्त उठाएंगे व साथ ही डीजे जॉकी के द्वारा बजाये जा रहे गाने पर भी थिरका जाएगा साथ ही कार्यक्रम के आकर्षण के लिए दिल्ली से LED टेबल गर्ल्स भी बुलाई गयी हे जो की LED टेबल से गेस्ट को खाने-पीने की चीज़ों को सर्वे करेंगी व साथ ही अनलिमिटेड फूड्स भी रखा हे। पोस्टर विमोचन मे सुलेखा अग्रवाल, कनिका अग्रवाल, दीक्षा अग्रवाल आदि शामिल रही| कार्यक्रम के इंटरनेट पार्टनर बिग पेजेस है|

for more Info Click Here

No comments