Display bannar

सुर्खियां

प्रेमी ने किए प्रेमिका के पति के 9 टुकड़े, परिजनो ने कटे हुए सर को रखकर लगाया जाम... देखे विडियो



आगरा : पुलिस की कारवाई से नाराज प्रेमी के द्वारा प्रेमिका के पति के शव को 9 टुकड़ों में किए जाने वाले मामले मे आज परिजनों ने जाम लगा दिया।  परिजनों ने विनोद के बरामद शव का सर बीच सड़क पर रख जाम लगाया। परिजनों ने पुलिस से शव का धड़ बरामद करने और अधिकारियों से थाना एत्माद्दौला पुलिस पर कार्रवाई न किए जाने पर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई । विनोद का शव टुकड़ों में 2 दिन पहले फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र में बरामद हुआ था।

थाना एत्माद्दौला की टेढ़ी बगिया पर एक अलग किस्म का जाम लगाया गया जिसमे बीच चौराहे पर एक कटा हुआ सर रखकर आगरा अलीगढ़ हाईवे को जाम कर दिया और न्याय की गुहार लगा रहे थे। विनोद का शव 2 दिन पहले फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में मिला था। शव 9 टुकड़ों में था जिसके बाद उसकी शिनाख्त विनोद के रूप में हुई । आरोप लगाया जा रहा है कि विनोद की हत्या एक सिरफिरे प्रेमी ने की ।वह विनोद की पत्नी से प्रेम करता था और उसके शादी से पहले से संबंध थे । दो दिन पहले प्रेमी ने विनोद को नौकरी के बहाने बुलाया और उसकी हत्या कर दी ।
शव की पहचान छुपाने के लिए उसने शव के 9 टुकड़े किए । इस घटना के बाद से आरोपी प्रेमी फरार है। इस मामले में विनोद के गायब होने के बाद थाना एत्माद्दौला पुलिस पर परिजनों ने कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। परिजनों का कहना था कि अगर पुलिस ने कार्रवाई की होती तो उनका बेटा आज जिंदा होता । इस मामले में अधिकारियों से उनके बेटे का गायब धड़ बरामद करने और थाना एत्माद्दौला की दूसरी पुलिस पर कार्रवाई करने की मांग की। सीओ संजय कुमार सागर ने बताया कि मामले के संबंध में जांच की जा रही है और विनोद का धड़ बरामद करने का भी प्रयास किया जा रहा है। इस संबंध में उचित कार्रवाई की जाएगी।

No comments