Display bannar

सुर्खियां

Akshay Kumar को टक्कर देने आए 'माधवन', Breathe का टीजर देखना तो बनता है Boss



नई दिल्ली : बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में धमाल मचा चुके एक्टर आर माधवन की वेब सीरीज 'ब्रीद' का टीजर ऑनलाइन आ चुका है. 'ब्रीद' में पहली बार आर माधवन ओटीटी स्पेस में दर्शकों के सामने पेश होंगे. डिजिटल श्रृंखला की पहली झलक रिलीज हो गयी है और यह निश्चित रूप से दर्शको को रोमांच से भर देगी. 26 जनवरी के दिन 'ब्रीद' को लॉन्च किया जाएगा. इस वेब सीरीज की कहानी काफी इंट्ररेस्टिंग है. आर माधवन के अलावा अमित साध और सपना पब्बी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

'ब्रीद' एक मनोवैज्ञानिक नाटक है जिसमे एक साधारण व्यक्ति का जीवन असाधारण परिस्थितियों से परिपूर्ण है. कबीर सावंत (अमित साध), एक शानदार लेकिन मुंबई अपराध शाखा के अपरंपरागत अधिकारी है जो असंबद्ध लोगों की मृत्यु को एक साथ जोड़ता है जो बाद में संदिग्ध असंभाव्य की भावना पैदा कर देता है. डैनी मैस्करेनहस नाम के किरदार में आर माधवन एक मिलनसार व्यक्तित्व दिखाई दे रहे हैं. डैनी नैतिकता और अपने मरने वाले बेटे के जीवन को बचाने के बीच एक कठिन चुनौती का सामना करते हैं, लेकिन कबीर तब नहीं रुकते जब तक कि वह मामले को सुलझा नही देते और न्याय प्रदान नहीं करते.

ब्रीद के टीज़र में एक खुशहाल पिता-पुत्र को जन्मदिन का जश्न मानते हुए दिखाया गया है, जो जश्न के बीच मे ही बच्चे की बिगड़ी चिकित्सा स्थिति के साथ समाप्त होता है. इसी के साथ आर माधवन द्वारा निभाए गए एक पिता की भावनात्मक रूप से जकड़ी यात्रा की शुरुआत होती है जो उन्हें जीवन के बीच रास्ते मे पुलिस अधिकारी अमित साध से मिलवा देती है. दिल और दिमाग को झंझोड़कर रख देने वाला ब्रीद का टीज़र भावनाओं से जकड़ा हुआ है. ब्रीद अमेज़ॅन की पहली त्रिभाषी डिजिटल श्रृंखला है जिसे तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में जारी किया जाएगा.

अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है "ब्रीद" भारत का अगला अमेज़ॅन प्राइम ओरिजनल है जिसमे आर माधवन, अमित साध और सपना पब्बी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी.


No comments