Display bannar

सुर्खियां

क्या TRP के लिए बिग बॉस के शो में अर्शी की वापसी, फिर निकाला ही क्यों?



बिग बॉस 11 के घर में अर्शी खान की वापसी हो गई है. कहा जा रहा है कि उनकी वापसी दर्शकों के एंटरटेनमेंट और टीआरपी के लिए हुई है. ऐसे में सवाल हो है कि उन्हें निकाला ही क्यों गया? ट्विटर पर अर्शी के फैन्स के दावों की मानें तो उनके बाहर जाने के बाद शो की टीआरपी गिर गई है. इसी वजह से उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए वापस बुलाया जा रहा है.
खबरों के मुताबिक वो 10 जनवरी तक घर में रहेंगी. इस दौरान अवाम अर्शी के अंदाज को एक बार फिर देख सकेगा.
उनके आने की खबर को बहुत गुप्त रखा गया था. घर में उनकी एंट्री से विकास गुप्ता बहुत खुश हुए. अर्शी घर के अंदर और बाहर विकास को काफी सपोर्ट करती नजर आ चुकी हैं. माना जा रहा है कि अर्शी की वापसी से घर में विकास मजबूत होंगे. पिछले दिनों मुंबई के मॉल में विकास शिल्पा और हिना खान से वोटिंग के मामले में काफी पीछे दिखाई पड़े थे.
Endemol और कलर्स के सिर्फ 5 लोगों को इस बात की जानकारी थी. शो के मेकर्स ने उनकी एंट्री के 3 अलग-अलग प्लान भी बनाए थे. कोई भी 1 प्लान लीक होने की सूरत में दूसरे या तीसरे प्लान के मुताबिक अर्शी को घर में भेजा जाता.
यह भी कहा जा रहा है कि पब्लिक डिमांड और सलमान खान के कहने पर उन्हें शो में वापस बुलाया गया है. सलमान चाहते हैं कि बिग बॉस 11 के फाइनल हफ्ते में ये शो इंटरनेट और टीआरपी चार्ट में सनसनी बना दे
लोनावाला में बनाए गए बिग बॉस के सेट पर सोमवार को सुबह करीब 9 बजे के बाद अर्शी खान पहुंचीं.
बिग बॉस का फिनाले 14 जनवरी को है.

No comments