Display bannar

सुर्खियां

बच्चों की खातिर ऋतिक रोशन फिर चले दूल्हा बनने, इनसे रचाएंगे शादी!



नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरहीरो कहलाने वाले ऋतिक रोशन को लेकर फिर से शादी करने को लेकर मीडिया में काफी चर्चे सुनने को मिल रहे हैं.  अहम बात यह है कि ऋतिक किसी और से नहीं बल्कि अपनी पूर्व पत्नी से तलाक ले चुके सुजैन खान से है. खबरों की मानें तो दोनों ही इन दिनों एक साथ कई जगहों पर देखे जा चुके हैं. इतना ही नहीं, अपने पूर्व पति ऋतिक के लिए सुजैन का सपोर्ट भी कई बार देखने को मिला है. वह चाहे कंगना रनोट से या फिर उनके बच्चे से जुड़ा हुआ मामला हो. सुजैन अपने दो बच्चे और ऋतिक के साथ छुट्टियां मनाने भी जा चुके हैं.

ऋतिक-सुजैन की नजदीकियों को देखते हुए यह माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फिलहाल इसके लिए अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अंग्रेजी वेबसाइट डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक दोनों के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि ऋतिक और सुजैन की इस मामले में बातचीत चल रही है. दोनों ही अपने रिश्तों को लेकर होने वाली समस्याओं के बारे में समझ-बूझ रहे हैं और अच्छे रिश्ते को पनपने के लिए काम कर रहे हैं. उन्हें समय देना चाहिए, वे फिर एक साथ होंगे.
हालांकि रोशन खानदान के एक सदस्य ने दोनों के सुलह की सभी बातों को खारिज कर दिया और कहा कि पूर्व जोड़ी को एक साथ फिर से देखना काफी हास्यास्पद होगा. दोनों ने बच्चों के लिए एक साथ मिलने-जुलने और समय बिताने की सहमति जताई थी, जैसा कि अब देखा जा रहा है. पैरेंट्स होने के नाते यह उनका कर्तव्य बनता है. फिलहाल ऋतिक और सुजैन दोनों ही अपनी लाइफ अलग-अलग जी रहे हैं.

No comments