Display bannar

सुर्खियां

चौ० चरण सिंह बायोग्राफी 'युग पुरुष' का अजित सिंह ने किया विमोचन


आगरा : पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म युग पुरुष का विमोचन राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह व जयंत चौधरी द्वारा दिल्ली में किया गया । समाजसेवी शैलेन्द्र नरवार द्वारा निर्मित एवं निर्देशित इस डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म में चौधरी चरण सिंह के जीवन जीवन संघर्ष व् दर्शन को अत्यन्त ही मेहनत से प्रस्तुत करने का प्रयास किया गया है । 

इस अवसर पर चौधरी अजीत सिंह ने शैलेन्द्र नरवार के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि यह फ़िल्म बहुत ही उद्देश्यपूर्ण है | इस प्रकार के प्रयासों से आज के युवा अपने देश के महान व्यक्तित्वों को प्रभावी ढंग से जान सकेंगे । जयंत चौधरी ने कहा कि देश के महान व्यक्तित्वों के जीवन पर इस प्रकार की और भी फ़िल्म डॉक्यूमेंट्री बनानी चाहिए ।


निर्माता शैलेन्द्र नरवार ने बताया कि इस फ़िल्म के निर्माण का उद्देश्य अपने देश के महान व्यक्तित्वों के बारे में सभी को बताना व् दिखाना है| सिनेमा एक प्रभावी माध्यम है इसका उपयोग अच्छी शिक्षाओं के प्रचार प्रसार में किया जाना आवश्यक है । विमोचन के अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल के पश्चिमी उ०प्र० के अध्यक्ष व पूर्व विधायक डॉ अनिल चौधरी, किसान ट्रस्ट के भोला राम शर्मा, गोपाल सिंह, देवेंद्र नरवार, शिशुपाल सिंह आदि उपस्थित रहे ।

No comments