Display bannar

सुर्खियां

सिटी मजिस्ट्रेस्ट ने किया लोगो को जागरूकता हेतु हेलमेट फिल्म का लोकार्पण


आगरा : पिछले कई वर्षो से शहर की एक मात्र संस्था जो लोगो को नियमित रूप से हेलमेट लगाने के लिए लोगो को जागरूक कर रही है और इसी क्रम मे लगातार शिविर व कार्यक्रम कर लोगो से हेलमेट लगाने की अपील कर करते है इसी कड़ी मे कल संस्था ने सुरक्षित जीवन को लेकर द हेलमेट फिल्म का निर्माण कर उसका लोकार्पण किया। मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट दिलीप कुमार त्रिगुणायत ने फिल्म का प्रमोशन किया। 

उन्होंने कहा कि  सेवा आगरा का अभियान सार्थक है। अगर सभी लोग जागरूक होंगे तो दुघर्टनाओं में भी कमी आएगी। सेवा आगरा संस्था के अध्यक्ष मुरारी लाल गोयल ने कहा कि बिना हेलमेट के स्कूटर, मोटर साइकिल जैसे दोपहिया वाहन चलाते नजर आते हैं। हेड इंजरी के कारण अकाल मौत हो रही है। जबकि बहुत से लोग बुरी तरह घायल हो जाते हैं। अगर सभी हेलमेट का इस्तेमाल करें तो ऐसी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। इस फिल्म को शहर के स्कूल, कॉलेजों में भी जल्द दिखाया जाएगा। संस्थापिका सुमन गोयल ने हेलमेट से होने वाले लाभ और आवश्यकता को बताया। 


ये रहे मौजूद 
चेतन वर्मा, संजीव अग्रवाल, सोनी गुप्ता, विजय वर्मा, सौरभ अग्रवाल, पदमा अग्रवाल, नीतू गर्ग, सोनवीर सुमन, शिवांकिता दीक्षित, हेमा बेजल, बंदना, भानु 

No comments