Display bannar

सुर्खियां

मिडनाइट बाज़ार के सामाजिक कार्य भी कर रहे लोगो को आकर्षित

आगरा : कोठी मीना बाजार में चल रहे मिडनाइट बाजार में मंगलवार को बड़ी संख्या में परिवार पहुंचे। मेला परिसर के मंच पर समाज हित की गतिविधियों ने आगंतुकों को आकर्षित किया। डॉ. अंकुर बंसल के निर्देशन में स्वास्थ्य शिविर लगाया गया। इसमें स्त्री और बाल रोग से संबंधित परीक्षण किए गए। लोगों को जरूरी टिप्स दी गईं। इसमें डॉ. मुकेश बघेल, डॉ. गौरव खंडेलवाल, डॉ. अर्चना सिंघल, डॉ. प्रशांत गुप्ता, डॉ. अनुभव गोयल, डॉ. चंद्रोदय, डॉ. योगेश सिंघल ने हिस्सा लिया। 


आयोजन समिति से जुड़े मनीष अग्रवाल ने बताया कि मेले में आने वालों को सर्दियों के आनंद भरपूर मिलेंगे। एक तरफ ऊंट की सवारी का विकल्प होगा, वहीं दूसरी तरफ गर्म पकौड़े खाने का मौका मिलेगा। घर में तैयार चॉकलेट, दस तरह की सोन पपड़ी, दाल के पापड़, अचार आदि को खूब पसंद किया जा रहा है। बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे इन उत्पादों को खूब खरीदार मिल रहे हैं। 

मेला संयोजक पीपी सिंह ने बताया सीए इंस्टीट्यूट की आगरा शाखा के अध्यक्ष रोहित दुआ की अगुवाई में जीएसटी पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। लोगों की इस टैक्स व्यवस्था से संबंधित शंकाओं का निवारण शरद पालीवाल ने किया। वहीं पंकज मिश्र के निर्देशन में पैन कार्ड आवेदन का शिविर लगाया गया। 


No comments