Display bannar

सुर्खियां

अब आई सोसल मीडिया की बारी... पढे क्या होने वाला है आगरा मे नया



आगरा : आपको तो इतना चौकने की जरूरत नहीं आप पूरे दिन तो व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसी सोसल साइट्स पर मोबाइल और लैपटाप से चुपके रहते है अब बारी है शहर मे सोसल मीडिया से भौकाल करने वालों से रूबरू होने का और ये ही नहीं बल्कि सोसल मीडिया के योगदान की बात करने की| अब ये मत सोचना की ये आयोजन बिग पेजेस आगरा मे करा रहा है बल्कि रुद्रा एवेंट्स इस आयोजन को करा रही है| 

चलो अब मुद्दे की बात पर आते है.... आगरा के बुद्धजीवी वर्ग के लिए रुद्रा संस्था द्वारा 11 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक दिवसीय समिट का आयोजन सिकंदरा स्थित मधु रिसोर्ट में किया जा रहा है। बिग पेजेस को आयोजक प्रभजोत कौर ने बताया कि शहर के इस समिट में बुद्धजीवी शिरकत करेंगे। एक दिवसीय समिट में दो सत्रों होंगे। दोनों ही सत्रों में वक्ता अलग-अलग विषयों पर अपनी राय रखेंगे। संजय मिश्रा ने बताया कि मीडिया से जुड़े शहर के कुछ चुनिंदा लोगों को भी इस कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। 

ये वक्ता होंगे शामिल 
एक दिवसीय समिट में सोशल मीडिया के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की जाएगी। सोशल मीडिया किस तरह लोगों की जिंदगी को प्रभावित कर रही है? इन विषयों पर चर्चा करने के लिए आजतक से वरिष्ठ पत्रकार व एंकर सईद अंसारी, रोहित सरदाना, डिप्टी एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर पीयूष पांडे, एबीपी न्यूज चैनल के वरिष्ठ एंकर चित्रा त्रिपाठी, न्यूज 18 हिन्दी के संपादक अफसर अहमद, न्यूज़लेटर डॉट कॉम के संपादक दिनेश पाठक, ईटीवी की सीनियर एंकर अंजू निर्वाण, समाचार 4 मीडिया के डिप्टी एडिटर अभिषेक मेहरोत्रा, लखनऊ सीएनएन के ब्यूरो चीफ प्रांशु मिश्रा और जाने-माने व्यंगकार दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रोफेसर आलोक पुराणिक के आने की सहमति मिल गयी हैं। 

No comments