Display bannar

सुर्खियां

आगरा विधायक के बेटे की बजह से नगर निगम में हड़ताल

आगरा में फतेहपुर सीकरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक चौधरी उदयभान सिंह के बेटे ने नगर निगम के जूनियर इंजीनियर पीट दिया। जेई टीम के साथ कोठी मीना बाजार मैदान के पास होर्डिंग उतरवा रहे थे। वहां एक होर्डिंग विधायक की मिठाई की दुकान का भी लगा थी। इसे उतारने पर समर्थकों के साथ पहुंचे विधायक के पुत्र ने हाथापाई की। नगर निगम के अधिकारियों ने विधायक पुत्र और उसके साथियों के खिलाफ लोहामंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोर्ट के आदेश के तहत नगर निगम की टीम शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान, बेतरतीब और अवैध होर्डिंगों के खिलाफ अभियान चला रही है। सहायक अभियंता नाजिम मुजफ्फर खान ने बताया कि विज्ञापन विभाग के अवर अभियंता अमित सोनार टीम के साथ लोहामंडी क्षेत्र में अवैध होर्डिंग हटवाने गए थे।
दोपहर में कोठी मीना बाजार मैदान के पास लगे अवैध होर्डिंगों को हटाया जा रहा था। वहां एक होर्डिंग भाजपा विधायक चौधरी उदयभान सिंह के प्रतिष्ठान शांति डेरी एवं स्वीट्स का भी लगा था। टीम ने इस होर्डिंग को भी उतार दिया।
नगर निगम के मुख्य अभियंता तरुण कुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले में थाना लोहामंडी में देवेंद्र सिंह और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ लोहामंडी का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विधायक चौधरी उदयभान सिंह का कहना है कि मेरे बेटे का नाम मुझे और परिवार को बदनाम करने के लिए कोई साजिशन ले रहा है। मैं लखनऊ से लौट रहा हूं, लेकिन जहां की यह घटना बताई जा रही है वहां मेरा बेटा था ही नहीं।  मेयर नवीन जैन कहना है कि विज्ञापन की विभाग की आय तीन करोड़ से बढ़ाकर 15 करोड़ तक करने के लिए निगम ने अब होर्डिंग मामले सख्ती बरतना शुरू कर दिया है।

इसी के तहत निगम की टीम आज अभियान चला रही थी लेकिन ये जो मारपीट की घटना हुई है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है मामले की जांच निगम के स्तर से भी कराई जाएगी। 

No comments