Display bannar

सुर्खियां

तनिश गोदवानी बने मिस्टर आगरा 2018

आरोही संस्था का मिस्टर आगरा सीजन-6 के ग्राण्ड फिनाले में मॉडल ने दिखाया फैशन का जलवा
आगरा : आरोही सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था द्वारा आयोजित मिस्टर आगरा सीजन-6, 2018 का ग्राण्ड फिनाले संजय प्लेस स्थित अशोक कॉसमॉस मॉल में संपन्न हुआ। कार्यक्रम की शुभारम्भ एसीएम् -4 विनीता सिंह व रचना सिंह के कर कमलो द्वारा सरस्वती माँ के समक्ष दीप प्रज्वलित कर व माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। 

सबसे पहले मिस रशिया ने की केटवॉक
कार्यक्रम में सेलिब्रिटी के रूप में उपस्थित मिस रशिया एना जूलिया ने शानदार वाक करते हुए मंच पर वाक करते हुए इस रंगीन शाम का आगाज़ किया। आरोही संस्था के निर्देशक अमित तिवारी ने बताया की आज मिस्टर आगरा सीजन-6,में चयनित 6 प्रतिभागियों ने 2 राउंड में अपनी प्रस्तुतियाँ दी। पहले राउंड में प्रतिभागियों ने अपना परिचय जूरी को दिया। दूसरे राउंड फ्री स्टाइल राउंड रहा। तीसरे राउंड में जूरी ने प्रतिभागियों से सवाल जवाब किये साथ ही साथ प्रॉफेशनल फीमेल्स मॉडल ने फ.बी.बी का समर स्प्रिंग कलेक्शन को मंच पर दर्शाया। 

ये बने विजेता 
अंत मे निर्णायक द्वारा फैसला आने पर दूतीय उप विजेता शशवत सिंह व प्रथम उपविजेता पारस मल्होत्रा को पछाड़ कर मिस्टर आगरा 2018 का खिताब तनिश गोदवानी ने अपने नाम किया| फ.बी.बी का कलेक्शन देख माल में तालियों की गूँज देख प्रतिभागियों में बहुत जोश देखने को मिला। कार्यक्रम में सञ्चालन का भार राहुल उपाध्याय ने संभाला। 

No comments