Display bannar

सुर्खियां

मनचलों के सिर चढ़ा प्यार भूत, पुलिस ने उतारा ....... पढ़े


आगरा : जगदीशपुरा क्षेत्र का रहने वाला युवक गाड़ी चालक है। उसकी शादी को दस साल से ज्यादा हो गए हैं। छह महीने पहले चालक की दोस्ती एक महिला से हो गई। महिला के पति की मौत हो चुकी है। चालक के महिला से प्रेम संबंध हो गए। इसकी भनक उसकी पत्नी को भी हो गई। दो दिन से चालक महिला को घर लाने की जिद पर अड़ा है। 

पत्नी से कहा कि वह दोनों को साथ रखेगा। इस पर विवाद होने लगा। बुधवार रात को युवक घर आया। उसने घर में आग लगा दी। पत्नी के शोर मचाने पर लोगों के आने पर भाग निकला। गुरुवार को युवक घर पहुंचा। उसने तोड़फोड़ शुरू कर दी। मां और पत्नी को पीटा। इस पर पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पति को पकड़कर थाने पर ले गई। उसके हंगामा करने पर हवालात में बंद कर दिया। 

उधर, महिला को भी बुला लिया गया। महिला का कहना था कि वह युवक के साथ नहीं रहना चाहती है। वह खुद ही उसके पीछे पड़ा है। पुलिस का कहना है कि मामले में किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। जगदीशपुरा क्षेत्र का रहने वाला युवक मोहल्ले में ही रहने वाली एक महिला से एकतरफा प्यार करता है। महिला के बच्चे हैं। वेलेंटाइन वीक में वह उससे शादी की जिद करने लगा। इसकी जानकारी परिवारीजनों को भी हो गई। घरवालों ने उसे रोका। 

जगदीशपुरा क्षेत्र का रहने वाला युवक मोहल्ले में ही रहने वाली एक महिला से एकतरफा प्यार करता है। महिला के बच्चे हैं। वेलेंटाइन वीक में वह उससे शादी की जिद करने लगा। इसकी जानकारी परिवारीजनों को भी हो गई। घरवालों ने उसे रोका। 

No comments