Display bannar

सुर्खियां

सड़क हादसे में एक सिपाही की मौत........


आगरा : लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नगला लोहिया कट पर सोमवार को सड़क हादसे में एक सिपाही की जान चली गई। घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। गांव बघेली, कन्नौज निवासी अरविंद कुमार पीआरवी 28 पर तैनात था। छुट्टी पर घर गया था। वापस लौटते समय हादसा हुआ। लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लोहिया कट पर हादसा हुआ। सिपाही को एक्सप्रेस वे से सर्विस रोड पर आना था। 

कट पर प्लास्टिक के डिवाइडर रखे थे। बाइक का अगला पहिया एक डिवाइडर से टकरा गया। वह पहिए में फंस गया। बाइक अनियंत्रित हुई और घिसटती चली गई। सिपाही का सिर लोहे की रैलिंग से टकराया। हेलमेट चकनाचूर हो गया। सिर में गंभीर चोट आई।

टोल के सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ फतेहाबाद, इंस्पेक्टर फतेहाबाद, डॉयल 100 प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सिपाही को अस्पताल पहुंचाने तक का मौका नहीं मिला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना ने उसके परिजनों के होश उड़ा दिए। कुछ घंटे पहले ही वह सभी से मिलकर लौटा था। 

एसपी देहात पूर्वी नित्यानंद राय ने बताया कि सिपाही अरविंद वर्ष 2006 में 43 बटालियन पीएसी में भर्ती हुआ था। 16 नवंबर 2016 से डॉयल 100 में ड्राइवर के पद पर तैनात था। सिपाही विवाहित था। दो छोटी बेटियां हैं। सूचना पर परिजन आगरा आ गए थे।

No comments