Display bannar

सुर्खियां

विधायक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर......पढ़े क्या है मामला



भोपाल: पत्रकारिता की छात्रा पर विधायक कटारे ने ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. छात्रा ने इस संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें उसने कटारे पर तमाम आरोप लगाए थे. हालांकि, इसके बाद एक अन्य वीडियो में उसने पहले जारी वीडियो में लगाए गए आरोपों को मजाक बताते हुए कटारे से माफी भी मांगी थी.

बजरिया थाने के प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह ने शुक्रवार को बताया, "छात्रा की मां की शिकायत पर विधायक कटारे के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी."

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के अटेर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हेमंत कटारे की मुसीबतें बढ़ गई हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज किया है. यह छात्रा फिलहाल जेल में है क्योंकि कटारे ने उस पर ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगने का आरोप लगाया था. पुलिस ने छात्रा को पांच लाख रुपये लेते हुए पकड़ा था.  

कटारे की शिकायत के आधार पर पुलिस की अपराध शाखा ने 24 जनवरी की देर शाम छात्रा को कटारे से पांच लाख रुपये लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा था. उसके बाद से छात्रा केंद्रीय जेल भोपाल में है. छात्रा की मां की शिकायत पर कटारे के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज होने से इस मामले में नया मोड़ आ गया है. इससे पहले पुलिस की अपराध शाखा कटारे से उनका मोबाइल फोन ले चुकी है, उसकी भी जांच हो रही है. 

No comments