Display bannar

सुर्खियां

इलाज के नाम पर तांत्रिक ने की महिला से छेडछाड........ मामला गम्भीर

दिल्ली में एक विवाहिता तंत्रमंत्र और अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर एक ढोंगी तांत्रिक की हवस का शिकार बन गई. वारदात के बाद आरोपी तांत्रिक फरार हो गया. पीड़िता के मकान में किराए पर रहने वाले तांत्रिक ने महिला के साथ रेप किया और फिर वहां से भाग निकला. वारदात बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके की है. जहां शबनम (बदला हुआ नाम) नामक महिला अपने पति और 3 बच्चों के साथ रहती है. पीड़िता की मां के अनुसार करीब एक साल पहले उस्मान नामक एक शख्स बतौर किरायेदार उनके मकान में रहने आया था. वह अकेला ही वहां रहता था.

वह एक तांत्रिक था, जो झाड़ फूंक और तंत्र मंत्र का काम करता था. वह अपने आपको पहुंचा हुआ तांत्रिक बताता था. इसी दौरान शबनम की किरायेदार तांत्रिक के साथ बोलचाल शुरू हो गई. उसने पीड़ित महिला से खाना बनाकर देने की बात कही, जिसके बदले वो महीने के कुछ पैसे देने को राजी हो गया. कुछ दिन तक सब ठीक चलता रहा. इसी दौरान अचानक शबनम की तबीयत खराब रहने लगी. तांत्रिक उस्मान ने महिला को पूछने पर बताया कि उस पर कोई ऊपरी साया आदि है. वो कभी पीड़िता को ताबीज़ देता तो कभी उसे अपने पास से पीने को पानी देता. धीरे-धीरे उस्मान पीड़ित महिला को अपने साथ निजामुद्दीन दरगाह ले जाने लगा.

कुछ दिन पहले वो पीड़िता और उसके बच्चों को अपने साथ अजमेर शरीफ़ दरगाह पर ले गया. जहां वो एक होटल के कमरे ठहरे. वहां तांत्रिक ने खाने नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को दे दिया. जिसके बाद उसने पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.इसके बाद आरोपी तांत्रिक पीड़ित महिला लेकर वापस आया और परिवार सहित उसे जान से मारने की धमकी दी. फिर वह पीड़िता और उसके बच्चों को पंजाबी बाग के पास छोड़कर भाग गया. कई दिन बीत जाने के बाद बीती 23 तारीख को महिला के घर दो लड़के आए, जिन्होंने पीड़िता से कहा कि उस्मान उसे बाहर बुला रहा है. महिला ने बाहर जाकर देख तो कोई नहीं था.

No comments