Display bannar

सुर्खियां

गोलियों की तड़तड़ाहट से धाकरान चौराहा गूंज उठा........


आगरा के जिला मुख्यालय पहुंचे। जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे उग्र प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प हुई। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पत्थर फेंके जान बचाने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। आगरा के एस पी सिटी के नेतृत्व में फायरिंग हुई। गोलियों की तड़तड़ाहट से नाई की मंडी थाना क्षेत्र का धाकरान चौराहा गूंज उठा। प्रदर्शनकारियों के आगे पुलिस सरेंडर हो चुकी थी।बार-बार चेतावनी देने के बाद नही मानने पर SP सिटी कुमार अनुपम सिंह के नेतृत्व में मजिस्ट्रेट को भी फायरिंग करनी पड़ी। फायरिंग के सामने उपद्रवियों के हौसले बुलंद थे। 

वह लगातार पुलिस पर पथराव कर रहे थे और पुलिस अपनी जान बचाने को पीछे कदम हटा कर फायरिंग कर रही थी। आक्रोशित उपद्रवियों और प्रदर्शनकारियों ने धाकरान चौराहे पर जमकर लूटपाट की। दुकान लूटी गई। वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जमकर पथराव हुआ। स्कूली बच्चे स्कूलों में कैद हो गए। महिलाएं और पुरुष आगरा पुलिस सुरक्षा की गुहार लगा रही थी। धाकरान चौराहे पर मंजर ऐसा था कि मानो जहां देखो वहां गोली चल रही थी जहां देखो वहां से पत्थर फेंक रहे थे। 

1 घंटे से ज्यादा हालात तनावपूर्ण थे। उपद्रवी बेकाबू हो गए थे। आगरा पुलिस लाइन से पीएसी बल को रवाना किया गया। पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हुए संघर्ष में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं मीडिया कर्मियों के चोटें आयी हैं ।राहगीर भी पत्थर के शिकार हो गए। लिहाजा पुलिस अब उपद्रव करने वाले उपद्रवियों को चिन्हित कर मुकदमा लिखने की तैयारी कर रही है।

No comments