Display bannar

सुर्खियां

शिक्षा के मंदिरों में बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत....... पढ़े


आगरा: स्कूल में शिक्षक ने एक छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। मामला ताजगंज में बरौली अहीर स्थित मि¨रडा जूनियर हाई स्कूल का है। यहां कक्षा आठ की एक छात्रा से शिक्षक ने शुक्रवार को छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने घर जाकर परिजनों को आपबीती बताई। शनिवार को सुबह अभिभावक स्कूल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपित शिक्षक को पकड़कर पिटाई करने लगे। इसी बीच कुछ अभिभावकों ने पुलिस को बुला लिया। आरोपित शिक्षक को पुलिस को सौंप दिया। भारी संख्या में लोग थाना ताजगंज पहुंचे। 

घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश था। उनका कहना था कि ऐसे शिक्षक गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हैं। इसलिए ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने पकड़े गए शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। इसके बाद सभी थाने से चले गए। कई अभिभावक तो स्कूल से अपने बच्चों को घर ले गए। दोपहर तक इस संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी थी। इंस्पेक्टर ताजगंज शैलेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी हिरासत में है। 

तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बच्चियों के साथ देशभर हो रहीं बलात्कार की घटनाओं के बाद से हर अभिभावक अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। उनके मन में सवाल है कि शिक्षा के मंदिरों में भी बच्चियों के साथ ऐसी घटनाएं होने लगी हैं तो आखिर बेटियों को कैसे पढ़ने भेजा जाए।

No comments