Display bannar

सुर्खियां

तूफान के बाद लगे जाम से लोगो को निकाल रहे थे युवा... जाने कौन है ये


आगरा : आज भयंकर तूफान के बाद बिगड़ी शहर की ट्रेफिक व्यवस्था से से निजात दिलाने के लिए ट्रेफिक सपोर्ट टीम के कुछ सदस्य अलग-अलग जगह पर मोर्चा संभालते हुए लोगो के बीच पहुंचे और जाम मे फसे लोगो को जाम से निकालने की हर संभव कोशिश करते दिखे|  जब बिग पेजेस ने उनसे इस बारे जानकारी ली तो टीम के एक सदस्य का कहना था कि आज तूफान के कारण हजारो लोग भीषण जाम मे फस गए है और घर पर इनके परिजन इनका चिंता के साथ इंतजार कर रहे होंगे अगर ये लोग हमारी मदद से समय से घर पहुंचेंगे तो इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता है| 

आपको बता दे, आज आगरा में भीषण बारिश, तूफान और ओलावृष्टि के कारण सब कुछ तहस-नहस होने के साथ जनमानस अस्तव्यस्त हो गया। जगह जगह जाम के हालात बन गए। जहां एक ओर ऐसे मौसम में लोग सुरक्षित घर पहुंचने की कोशिश में लगे थे वहीं दूसरी ओर ट्रेफिक सपोर्ट टीम के सदस्य अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए सड़को पर जाम को खुलवाने का प्रयास कर रहे थे जिससे शहर में ट्रेफिक व्यवस्था सुचारू रूप से चल सके। टीम मेम्बर सपना पाठक ने बताया कि ट्रेफिक सपोर्ट टीम ने अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी भूमिका निभाई। 

इन्होने यहाँ संभाली ट्रेफिक व्यवस्था 
टीम के अध्यक्ष सुनील खेत्रपाल ने दीवानी और भगवान क्रासिंग, तनूप गर्ग व शशांक गर्ग ने सुल्तान गंज की पुलिया, गुलजार अली ने ट्रांसपोर्ट नगर, अर्पित ने ट्रांसयमुना, रूपेन्द्र कुमार ने करगिल पेट्रोल पंप सिकंदरा, गोविंद अरोरा ने सेंट जोंस चौराहा, इकरा असद ने काला महल और वेदांत ने दयाल बाग की ट्रेफिक व्यवस्था संभाली। 

No comments