Display bannar

सुर्खियां

भाजपा नेताओं में मनमुटाव, काम किसी का पट्टिका किसी के नाम की ... पढ़े


आगरा : आगरा में भाजपा विधायक और मेयर के बीच चल रही खींचतान कम नहीं हो रही है। आगरा में उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विधायक जगन प्रसाद गर्ग एक बार फिर नगर निगम अधिकारियों और मेयर पर लाल पीले हुए हैं। इस बार मुद्दा बना है जिला कारागार की सड़क। इसके शिलान्यास कार्यक्रम में न तो विधायक को बुलाया गया और न ही शिलापट्टिका पर विधायक का नाम अंकित किया है। 

इससे नाराज विधायक ने मुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री से शिकायत करने की बात कही है। 23 मई को जिला कारागार में सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया था। शिलान्यास कार्यक्रम में जेल अधिकारियों के अलावा आसपास के लोग मौजूद रहे। शिलान्यास बृज क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह के हाथों किया गया। उत्तर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम होने के बावजूद चंद कदमों की दूरी पर निवास करने वाले विधायक जगन प्रसाद गर्ग को कार्यक्रम में बुलाया तक नहीं गया।

यही नहीं इससे भी बड़ी बात यह है कि शिलान्यास पट्टिका पर भवानी सिंह का नाम दो बार लिखा गया है। मेयर नवीन जैन का नाम है। जेल अधिकारियों के नाम लिखे हैं, लेकिन विधायक का नाम नहीं ही। विधायक को बुरी लगने वाली इससे भी बड़ी बात यह है कि पट्टिका पर जितेंद्र चौहान का भी नाम लिखा है। इस संबंध में जब जगन गर्ग से पूछा गया तो उनका कहना है कि जनता सब देख रही है। 

ऐसा तो कभी भी नहीं हुआ कि क्षेत्रीय विधायक का नाम तक नहीं लिखा जा रहा है। इसकी शिकायत नगर विकास मंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की जाएगी।

No comments