Display bannar

सुर्खियां

ट्रॉली बैग में युवक की लाश मिलने से सनसनी... पढ़े


वंदावन के इस्कॉन मंदिर के पास सोमवार को ट्रॉली बैग में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दो युवक लाश को ठिकाने लगाने के लिए वृंदावन आए थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद युवक की लाश के तीन टुकड़े किए गए थे। इसके बाद ट्रॉली बैग में भरकर टैक्सी से वृंदावन आए। मृतक युवक की शिनाख्त दीपांशु त्यागी पुत्र देवेंद्र निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई। 

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम इस्कॉन मंदिर के पास दो युवक ई-रिक्शा पर एक ट्रॉली बैग ले जा रहे थे। इसमें से खून रिस रहा था। तभी एक दुकानदार की नजर बैग पर पड़ी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर ट्रॉली बैग को रिक्शे से उतरवाया। जब ट्रॉली बैग खोला गया तो इसमें खून से लथपथ लाश मिली। यह मंजर देख वहां मौजूद लोगों का कलेजा कांप गया। 

पुलिस ने हत्या के आरोप में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें विशाल त्यागी नाम का युवक मृतक का फूफेरा भाई था। पूछताछ में पता चला है कि ये दोनों लाश को ठिकाने लगाने के लिए वृंदावन आए थे। आरोपी विशाल त्यागी ने हाल ही में नीट और मृतक दीपांशू ने इंटर की परीक्षा पास की है। जबकि दूसरा आरोपी पौरुष प्रॉपर्टी डीलर है। रविवार की रात सभी ने एक साथ शराब पी। 

No comments