Display bannar

सुर्खियां

आइडल आफ ताज 2018 का हुआ धमाकेदार ऑडिशन... देखे फोटोज

राष्ट्रीय स्तर का होगा टैलेंट शो
प्रतिभाओं को आगे मिलेगा बड़े प्रोजेक्ट में काम का मौका
मिस इंडिया यूनिवर्स स्माइली करीर करेंगी फाइनल में बच्चो को जज
अंतरराष्ट्रीय कत्थक नृत्यांगना अंशिका भदौरिया देंगी विशेष प्रस्तुती


आगरा : ट्रेंडी सेशन और केटी ग्लैमर्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले होने जा रहे आइडल आफ ताज 2018 ब्यूटी पेजेंट टैलेंट शो का ऑडिशन रविवार को सिकंदरा-बोदला रोड स्थित  होटल केएलएस में आयोजित हुआ । जिसमे लगभग 55 प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया | जजमेंट भावना गौतम व टोनी फास्टर ने किया | शो का फाइनल 30 अक्टूबर को आगरा में किया जाएगा। टैलेंट शो के लिए अलीगढ़, मथुरा, इलाहाबाद, लखनऊ, ग्वालियर, दिल्ली, गोवा और बंगलौर जैसे शहरों से ऑडिशन के जरिये प्रतिभाओं का चयन जा रहा है| शो के फाइनल में मॉडलिंग में जूनियर और सीनियर दोनो कटेगरी में 15 मेल और 15 फीमेल पार्टिसिपेंट को मौका दिया जाएगा और डांसिंग और सिंगिंग में दस -दस लोग चुने जायेंगे। 


आयोजनकर्ता चेतन कुमार व अनूप कुमार ने बताया कि आइडल आफ ताज 2018 एक सीरीज है और इस बार इसका प्रारूप सिर्फ आगरा या उत्तरप्रदेश तक सीमित न रहकर राष्ट्रीय स्तर का किया गया है। शो के फाइनल मंक बतौर सेलिब्रेटी जज मिस इंडिया यूनिवर्स 2018 मिस स्माइली करीर युवाओं की प्रतिभा को परखने के लिए आगरा आएंगी। 


 शो को कोरियोग्राफ करने की जिम्मेदारी आगरा के उभरते हुए सीनियर कोरियोग्राफर अर्पित गोयल निभा रहे हैं और  युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए प्रसिद्ध कत्थक नृत्यांगना अंशिका भदौरिया भी गेस्ट परफार्मेंस देंगी। आगरा में पहली बार ऐसा होगा कि शो में प्रतिभाग करने वाली अच्छी प्रतिभाओं को आगे प्लेटफार्म भी मिलेगा। अशोका इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के अजय शर्मा ने द्वारा शो में आई अच्छी प्रतिभाओं को अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका देंगे। 


शो के आर्गेनाइजर कबीर चौधरी हैं और शादी इवेंट के सीपी शर्मा अपनी कम्पनी के जरिये मैनेजमेंट करेंगे। इवेंट कॉर्डिनेटर अनन्या चाहर होंगी और संध्या सिंह इवेंट मैनेज करेंगे |  प्रतिभागियों के मेकप की जिम्मेदारी मशहूर मेकअप आर्टिस्ट रोमा तकवानी व फराह खान के कंधों पर है| मॉडल्स की ड्रेस डिजाइनिंग का कार्य फैशन डिजायनर राजा खान व इमरान राजपूत के द्वारा किया जा रहा है।

No comments