Display bannar

सुर्खियां

नवरात्रो में दरोगा ने देवी-देवताओ को दी गन्दी गालिया... जाने पूरा मामला



आगरा : देहात के थाने में तैनात एक दरोगा ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है। उसने ह्वाट्सएप पर आपत्तिजनक बातें लिखकर नफरत फैलाने का भरसक प्रयास किया है। उसके ये मैसेज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। दरोगा ने जहां दलितों को झकझोरा है वहीं हिंदू देवी देवताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। 

हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता में जबरर्दस्त आक्रोश फैल गया है। लोग दरोगा पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दरोगा की करतूत की जानकारी होने पर एसएसपी अमित पाठक ने जांच बैठा दी है। फतेहाबाद थाने में तैनात दरोगा केपी सिंह सागर ने बीती रात से सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रखी है। उसने ह्वाट्सएप के एक ग्रुप में हिंदू देवी देवताओं के लिए गालियों का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि दलित समाज के लोगों ने बाबा साहब को भुलाकर देवी-देवताओं की पूजा की। 

दरोगा ने देवी-देवताओं के लिए जो कुछ लिखा है, उसे शब्दों में लिखना संभव नहीं। यही नहीं दरोगा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपमानजनक तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। टप्पिणी लिखने के बाद उसने अपना नाम लिखा है- केपी सिंह उपनिरीक्षक थाना फतेहाबाद। दरोगा का यह मैसेज ह्वाटसएप वायरल होती ही लोगों ने इस पर तीखे कमेंट्स शुरू कर दिए। इस मैसेेज की जानकारी एसएसपी अमित पाठक तक भी पहुँच गई है। उन्होंने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। बताया गया है कि यह दरोगा भी दलित समुदाय से ही है।


साभार : डीेएलए न्यूज़ 

No comments