Display bannar

सुर्खियां

सपना चौधरी शो के पीड़ित आयोजक पहुंचे डीएम् की शरण में.... जाने क्यों


आगरा। आरोही सामाजिक और सांस्कृतिक संस्था के पदाधिकारी, सामाजिक कार्यकर्ता और नेता मंगलवार को जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार से मिले। उन्होंने सपना चौधरी के शो की अनुमति अचानक निरस्त किए जाने पर आपत्ति जताई। जिलाधिकारी से संतोषजनक उत्तर न मिलने पर अब आयोजक धरना प्रदर्शन और भूख हड़ताल पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। 

आयोजक के अमित तिवारी का कहना है कि प्रशासन के इस रवैये से शहर की छवि धूमिल हुई है। भविष्य में कोई बड़ा कलाकार आगरा आने से बचेगा। जबकि केंद्र और प्रदेश सरकार इसे पर्यटन नगरी के रूप में विकसित करना चाहती है। ऐसे में प्रशासन का यह कदम सरकार विरोधी साबित हुआ है। 


गौरतलभ है कि आरोही संस्था 15 अक्टूबर को आगरा कॉलेज ग्राउंड पर महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम के तहत हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का शो होना था। कार्यक्रम वाले दिन ही सुबह एडीएम सिटी ने अनुमति निरस्त कर दी। इससे आयोजकों को बड़ा नुकसान हुआ था। जिलाधिकारी से समाजसेविका शबाना खंडेलवाल, बृजेश शर्मा, अनीता राघव, लक्ष्मी लवानिया, जीशान अहमद, राजेश्वरी बघेल, अमित सिंह, शफीक अहमद, विजय शर्मा, नीरज सिंह, मुकेश अरोरा, संतोष गोला आदि ने मुलाकात की।

No comments