Display bannar

सुर्खियां

डंके की चोट पर सपना को आगरा में नाचाने पर प्रशासन ने नही की कोई कार्यवाही

आगरा में साथी कलाकारों के साथ सपना 
आगरा : अभी तक सपना के बीते दिनों हुए शो पर असमंजस्य की स्थिति बनी हुई है एक तरफ तो आगरा में आयोजक अनुमति ले कर कार्यक्रम आयोजित करता है और अंतिम समय मे उसकी अनुमति को निरस्त कर दिया जाता है और दूसरी और कारोल बाग दिल्ली के आयोजक प्रसाशन की नाक ने नीचे बिना अनुमति के सपना को नाचा कर चले जाते है और अब तक प्रशासन ने कोई कार्यवाही कंपनी के खिलाफ करने की जहमत नही उठायी है जिससे स्थनीय इवेंट मैनेजरों में रोष व्याप्त है। ताजनगरी के जेपी होटल में हरियाणा की स्टेज डांसर सपना चौधरी का प्रस्तावित कार्यक्रम 17 नवम्बर को करोल बाग दिल्ली की कंपनी द्वारा आयोजित किया गया। जिसमे सपना चौधरी ने जमकर दर्शको के बीच अपनी दिलकश अदाओ से ठुमके भी लगाए। सपना के शो की जानकारी होते ही आगरा के प्रमुख ईवेंट कंपनीयो सुबह से ही रोष व्याप्त हो गया और जगह-जगह सपना के कार्यक्रम के साथ-साथ जिला प्रशासन का भी कई जगह विरोध किया गया। 

कार्यक्रम का संचालन कर रही आगरा की ही एक स्टेज एंकर ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि सपना चौधरी नाइट का कार्यक्रम जेपी में गुपचुप तरीके से किया गया। किसी को ये बात न पता चले इसके लिए सभी के मोबाइल फ़ोन आयोजक ने जमा करा लिए थे और स्टेज से सपना का बैनर भी हटवा दिया था और माइक पर भी सपना का नाम लेने से मना किया गया। नीले रंग का सूट पहन सपना चौधरी ने आगरा में स्टेज परफॉर्मेंस दी और अपने ठुमकों से दर्शकों को हैरान किया| सपना यहां 'छोरी तू है बड़ी बिंदास' गाने पर थिरकती नजर आईं|
होटल जेपी पैलेस में सपना 
सपना का फेसबुक पेज कर रहा आगरा आने का दावा
सपना के चाहने वालो के अलावा सपना ने भी अपने सोशल मीडिया के पेज पर साझा किए जिसमे आगरा आने की रास्ते की वीडियो और कार्यक्रम में आगरा पहुंची अपनी टीम के साथ के होटल में क्लिक कराए कुछ फोटो भी अपने फैंस के लिए पोस्ट किए। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सही या फर्जी?
बिग पेजेस की जांच में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो पूणतः सही पाई गई। वीडियो में दिख रहे बैकग्राउंड को जब जेपी होटल में जा कर चेक किया गया तो वही सब वहां भी दिखा और सपना के पेज पर डाले फ़ोटो और आगरा में उनके खास फैन्स ने क्लिक कराए फ़ोटो की लोकेशन भी एक जैसी ही दिखी।


प्रसाशन ने कार्यक्रम पर साधी थी चुप्पी
आगरा प्रसाशन ने बीते दिनों आगरा के आरोही संस्था के कार्यक्रम में सपना आने वाली थी तो प्रसाशन ने ऐन वक़्त पर अनुमति को निरस्त कर दी थी जिसके बाद आयोजक का लाखो का नुकसान हुआ था । तभी जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी एंव अन्य अधिकारियों ने एक स्वर में सपना का कोई कार्यक्रम भविष्य में आगरा की जमी पर न होने की बात कही थी परंतु 17 नवम्बर को दिल्ली की इवेंट कंपनी ने डंके की चोट पर सपना को कॉरपरेट शो की संज्ञा देते हुए आगरा में नचाया और प्रशासन अब तक प्रसाशन ने कोई भी क़ानूनी कार्यवाही नहीं की है| और अंत तक सपना का शो आगरा में न होने की बात कही। वही आगरा के इवेंट आयोजक प्रसाशन पर दिल्ली लॉबी के समक्ष घुटने टेकने और स्थनीय आयोजको के साथ दोहरा व्यवहार करने का आरोप लगा रहे है।

No comments