Display bannar

सुर्खियां

अनेकता में एकता थीम पर हुआ किड्जी का 12वां वार्षिक उत्सव

  • नन्हे-मुन्नों संग मम्मी पापा भी दिखे अपने राज्यो के परंपरागत परिधानों में
  • सांस्कृतिक कार्यक्रमो माध्यम से भारत के रंग के संग अनेकता में एकता का बच्चो ने किया संदेश


आगरा : नन्हे मुन्नों को एक आकर्षक भविष्य देने की पहली सीढ़ी बने हुए किडजी प्ले ग्रुप स्कूल का 12वां वार्षिक उत्सव हर्षदीप प्लेस में धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रव्जलित करके किया। वार्षिक उत्सव में सेंट पीटर स्कूल से मीनू कालरा और एमपीएस स्कूल चाल्स केलेवन ने भी  शिरकत की।

सिकन्दरा स्थित किड्जी प्ले स्कूल का वार्षिकोत्सव आज धूमधाम से सम्पन्न हुआ। जिसका मुख्य आकर्षण अनेकता में एकता थींम रही। अपने नन्हे मुन्नों की परफॉर्मेंस देख अभिभावक और शिक्षक भाव विभोर हुए बिना नही रह सके। भारत के रंग के संग अनेकता में एकता थीम के अनुसार बच्चो ने 12 राज्यो पर उनकी संस्कृति के अनुरूप प्रस्तुतियां दी। नन्हे मुन्नों के साथ-साथ उनके माता-पिता भी अपने राज्यो के लिबास में मंच पर परफॉर्मेंस करते नजर आए।

मुख्य अतिथि विधायक जगन प्रसाद गर्ग ने स्कूल की कार्यशैली की जमकर तारीफ की और नन्हे मुन्नों की कलाकारी का भरपूर आनन्द लिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह नन्हे-मुन्नों ने धर्म नही इंसानियत सर्वप्रथम है जैसे संदेशात्मक कार्यक्रम से हमें इंसानियत राह दिखाने की कोशिश की है, उसको ध्यान में रखते हुए शिक्षक अभिभावक सभी इन पर अमल करें और दूसरों को भी करवाये। कार्यक्रम के दौरान कोडीनेटर सुरभि दुआ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर आरव शर्मा, टीचर ऑफ द ईयर आकृति जैन, अभिवावक ऑफ ईयर लिपिका जैन एंव पंकज जैन, समर्पित शिक्षक तान्या खन्ना व परिश्रमी शिक्षक का पूजा कपूर को अवार्ड भी दिया| वार्षिक उत्सव में 12 परफॉर्मेंस बच्चो द्वारा पेश की गई। कार्यक्रम में बच्चो को कोरियोग्राफ दीपक शर्मा और मंच संचालन ज्योति शर्मा ने किया।


नन्हे मुन्नों की प्रस्तुतियो में ब्रज, राजस्थानी, बिहारी, गुजराती, मराठी, पंजाबी धमाल डांस लोगो को बहुत पसंद आया। जब बच्चे समाजिक संदेश लिए मंच पर आए तो अभिवावक सीट पर खड़े होकर तालिया बजाने लगे। आया रे राजा लोगो रे लोगो..., बुमरो बुमरो श्याम रंग बुमरो..., खाली बली खाली बाली.. जैसे गीतों ने सभी का दिल जीत लिया। किडजी के निर्देशक संतोष दुआ ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद दिया| इस अवसर पर प्रमुख रूप से सुभाष चंद्र दुआ, प्रदीप अस्थाना, शशि कुमार, मयंक दुआ, रोहित कत्याल आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

No comments